सीएम नीतीश कुमार ने मधुबनी में कोरोना की वापसी की सूचना को बताया गलत, मरहूम तनवीर अख्तर की पत्नी को बनाया एमएलसी कैंडिडेट

सीएम नीतीश कुमार ने मधुबनी में कोरोना की वापसी की सूचना को बताया गलत, मरहूम तनवीर अख्तर की पत्नी को बनाया एमएलसी कैंडिडेट

PATNA : मधुबनी जिले में दो दिन पहले अचानक बड़ी संख्या में कोरोना मरीजों की बात सामने आई थी। अब बिहार के मुख्यमंत्री मधुबनी की रिपोर्ट को पूरी तरह से गलत बता दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद मीडियाकर्मियों को दी। इस दौरान उन्होंने दिवगंत एमएलसी तनवीर अख्तर की पत्नी रोजिना अख्तर को रिक्त विधान परिषद सीट के लिए जदयू का उम्मीदवार भी घोषित किया। मुख्यमंत्री ने कहा तनवीर अख्तर पार्टी का प्रमुख हिस्सा थे, अब उनकी पत्नी को हमलोंगों ने एमएलसी बनाने का फैसला किया है। 

इस दौरान जब उनसे मधुबनी में लगातार कोरोना मरीजों के मिलने की बात पर जानकारी मांगी गई तो सीएम ने कहा उन्होंने भी सूचना मिली थी, जिसके बाद तत्काल इसकी पूरी जानकारी मांगी गई थी। जिसमें मधुबनी में कोरोना मरीजों के मिलने की बात बिल्कुल गलत बताई गई है। सरकार ऐसे हर मामलों को लेकर गंभीरता से ले रही है।

मंगल पांडेय  ने भी पुष्टि

इस दौरान साथ में मौजूद बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने भी कहा कि मधुबनी में कोरोना मरीजों के मिलने की बात पर दो दिन पहले 148 लोगों का सैंपल टेस्ट किया गया था। अब उन सबकी रिपोर्ट आ गई है और रिपोर्ट में सभी को निगेटिव बताया गया है। ऐसे में मधुबनी में कोरोना का फिलहाल कोई खतरा नहीं है। 



Find Us on Facebook

Trending News