अब सीएम नीतीश चाहे जितना भी मीटिंग कर लें, अधिकारी बदल लें लेकिन प्रदेश में उनके गद्दी पर रहते क्राइम कंट्रोल नहीं होने वाला-कांग्रेस

अब सीएम नीतीश चाहे जितना भी मीटिंग कर लें, अधिकारी बदल लें लेकिन प्रदेश में उनके गद्दी पर रहते क्राइम कंट्रोल नहीं होने वाला-कांग्रेस

PATNA: बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने प्रदेश में बढ़ते अपराध के लिए सीधे तौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने कार्यकाल में प्रदेश की पूरी व्यवस्था को ही खोखला कर दिया है। जिस कारण से आज बिहार अपराध के कहर से कराह रहा है। उन्होंने कहा कि लगातार 15 वर्षों से सीएम के पद पर जमे नीतीश कुमार ने प्रदेश के सरकारी तंत्र को पूरी तरह से पंगु बना दिया है। अब वे चाहे जितना भी मीटिंग कर लें, जितने भी अधिकारी बदल लें, लेकिन प्रदेश में उनके गद्दी पर रहते क्राइम कंट्रोल होने वाला नहीं है। 

उन्होंने कहा कि दरअसल सीएम नीतीश कुमार के चाटुकार अधिकारियों ने पूरे सिस्टम का ही बेड़ा गर्क कर दिया है।  जिस कारण आज मुख्यमंत्री तथा पूरी सरकार अपराधियों के सामने बेबस नजर आ रही है। एक तरफ तो पटना में मुख्यमंत्री समीक्षा बैठक करते हैं। दूसरी तरफ उसी समय प्रदेश के कई जिलों में संगीन अपराध घटते रहते हैं। 

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि इस सिस्टम के खोखलापन की बानगी तो देखिए 50 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार होता है और 50 घंटे भी पुलिस उसे सलाखों के भीतर नहीं रख पाती है। इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश की व्यवस्था को सीएम नीतीश कुमार ने अपने कार्यकाल में किस कदर चौपट कर रखा है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि जब तक नीतीश कुमार बिहार की गद्दी नहीं छोड़ेंगे। तब तक प्रदेश में बेतहाशा बढ़ चुके अपराध में कमी नहीं आने वाली है।



Find Us on Facebook

Trending News