मधुबनी में बोले सीएम नीतीश, मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित कराना मोदी सरकार की बड़ी सफलता

मधुबनी में बोले सीएम नीतीश, मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित कराना मोदी सरकार की बड़ी सफलता

MADHUBANI : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को मधुबनी के हरलाखी में बीजेपी प्रत्याशी अशोक यादव के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर सराहना की। सीएम नीतीश ने कहा कि सुरक्षा परिषद से अजहर मसूद को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित कराना मोदी सरकार की बड़ी सफलता है। उन्होंने कहा कि यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण संभव हो पाया है।

सीएम नीतीश ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने हर जाति वर्ग के लिए विकास की योजनाएं चलाई है। जिसका लाभ समाज के सभी वर्गों को मिला है। उन्होंने कहा कि अब बेटी बोझ नहीं है। बेटियों के लिए जन्म से लेकर ग्रेजुएट होने तक कई योजनाएं चलायी जा रही हैं।उन्होंने कहा कि वृद्धजन पेंशन योजना के तहत 60 वर्ष के ऊपर सभी वृद्धों को इसका लाभ दिया जायेगा।

सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार के छात्रों को तकनीकी पढ़ाई के लिए अब बाहर नहीं जाना पड़ेगा। इसके लिए बिहार के सभी जिलों में संस्थान खोले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सड़क और पुल के लिए पचास हजार करोड़ रुपए की मंजूरी दी है। उन्होंने कहा कि किसानों की भलाई के लिए किसान सम्मान निधि योजना चलायी जा रही है और सिंचाई के लिए खेतों तक बिजली पहुंचायी जा रही है। केंद्र सरकार ने करोड़ों परिवार के घर गैस कनेक्शन देकर महिलाओं की आंखों से आंसू पोछने का काम किया है। साथ ही कहा कि अगले वर्ष तक सभी घरों में नल का जल और गली-गांव-मोहल्ले में गली-नाली का काम पूरा हो जायेगा।

 जनसभा को केंद्रीय मंत्री और एलजेपी के सुप्रीमो रामविलास पासवान और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी संबोधित किया और मधुबनी से एनडीए प्रत्याशी अशोक यादव को जिताने की अपील की।

Find Us on Facebook

Trending News