नवादा में बोले सीएम नीतीश- बिहार में लालटेन युग खत्म, अब हर घर पहुंची बिजली

नवादा में बोले सीएम नीतीश- बिहार में लालटेन युग खत्म, अब हर घर पहुंची बिजली

NAWADA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को नवादा के कादिरगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नवादा विधानसभा उपचुनाव में जेडीयू प्रत्याशी कौशल यादव और नवादा लोकसभा के लोजपा प्रत्याशी चंदन कुमार को जिताने के अपील की। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि पहले बिजली नहीं थी तो लालटेन का युग था, अब गांव-गांव बिजली पहुंच गई है, इसलिए लालटेन की जरूरत नहीं रह गई है। उन्होंने कहा कि बिजली आने से अब भूत भी बिहार से भाग गया है। बिहार में अब भूत से कोई नहीं डरता है।

सीएम नीतीश ने कहा कि उनकी सरकार समाज के सभी वर्गों के विकास को लेकर काम कर रही है। उन्होंने कहा अल्पसंख्यक हो या बहुसंख्यक हमारी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। 

लालू यादव पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि कहा कि कुछ लोग मेवा खाने के लिए सत्ता चाहते हैं जबकि हम सत्ता के सहारे जनता की सेवा करना चाहते हैं। हम विकास के काम में लगे हैं, लेकिन कुछ लोग बहकाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि वातावरण खराब किया जा रहा है। ऐसे लोगों के चक्कर में नहीं आना है। पंचायती राज व्यवस्था में पचास फीसद आरक्षण, पोशाक राशि और साइकिल राशि से नारी सशक्तीकरण हुआ है। उन्होंने कहा कि 15 साल के पति-पत्नी के शासन काल में विकास देखने को नहीं मिला। सीएम ने जनता से एनडीए उम्मीदवार को जिताने की अपील की।

Find Us on Facebook

Trending News