बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लगातार दुसरे दिन गृह जिले नालंदा पहुंचे सीएम नीतीश, बेनार और सरमेरा में जनसभा को किया संबोधित, कहा मिलने आए हैं ताकि कोई शिकायत ना रहे

लगातार दुसरे दिन गृह जिले नालंदा पहुंचे सीएम नीतीश, बेनार और सरमेरा में जनसभा को किया संबोधित, कहा मिलने आए हैं ताकि कोई शिकायत ना रहे

NALANDA : नालंदा में 1 जून को लोकसभा चुनाव है। चुनाव में सभी पार्टी के बड़े-बड़े नेता अपनी ताकत झोंक रहे हैं। हालांकि नालंदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गढ़ माना जाता है। फिर भी दो दिनों से लगातार मुख्यमंत्री नालंदा में जनसभा और रोड शो कर लोगों को गोलबंद करने में जुटे हुए हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अस्थावां विधानसभा क्षेत्र के बेनार और सरमेरा में जनसभा को संबोधित करते हुए एनडीए समर्थित उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार को जिताने की अपील की। 

सभा को संबोधित करते हुए  मुख्यमंत्री ने सरकार की उपलब्धियां को जमकर गिनाया। कहा कि हम तो सिर्फ आपसे मिलने चले आए हैं ताकि कोई शिकायत ना रहे। हमने महिलाओं को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने का काम किया है। हर क्षेत्र में काम किया है। हम तो 1995 से भाजपा के साथ हैं बीच में दो बार हम राजद को साथ लिए थे। लेकिन गड़बड़ किया तो हटा दिया। अब हमने तय किया है कि अब बाएं-दाएं नहीं होने देंगे, साथ रहेंगे। हमारी सरकार ने बेरोजगारों को नौकरी दी। मगर इसका श्रेय कोई और लेना चाह रहा है। अगले साल के चुनाव से पहले तक 10 लाख लोगों को नौकरी मिलेगी। उनलोगों ने कोई काम किया है क्या सिर्फ अनाप-शनाप  बकते रहता है। 

नीतीश कुमार ने कहा की 2005 से पहले शाम को कोई घर से बाहर निकलता था क्या? सड़कों की हालत खराब थी। शिक्षा का हालात बिगड़े हुए थे। हमारी सरकार बनी तो शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क का विकास किया गया। आज महिलाओं को नौकरियों में 35% का आरक्षण दिया जा रहा है। छात्र छात्राओं को साइकिल और पोशाक की योजनाओं के साथ-साथ विद्यालयों का निर्माण किया गया। शिक्षकों की बहाली की गई शिक्षा में व्यापक सुधार हुआ । 

उन्होंने कहा की हम तो सिर्फ आप लोगों से यह अपील करने आए हैं कि यहां से हमारे उम्मीदवार को भारी मतों से जीताना है। हमारा तो पूरा बिहार एक परिवार है। इस मौके पर मंत्री श्रवण कुमार, राज्यसभा सांसद संजय झा, अस्थावां विधायक डॉ जितेंद्र कुमार , जदयू के राष्ट्रीय महासचिव इंजीनियर सुनील कुमार, एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार, जिला अध्यक्ष मोहम्मद अरशद मौजूद थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News