बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना वापस लौटे सीएम नीतीश, आते ही भाजपा पर कर दिया बड़ा हमला, कह दी यह बड़ी बात

पटना वापस लौटे सीएम नीतीश, आते ही भाजपा पर कर दिया बड़ा हमला, कह दी यह बड़ी बात

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को देर शाम अपनी दिल्ली यात्रा से बिहार लौट आए। वह मंगलवार को दिल्ली गए थे। पटना आकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि दिल्ली में सभी के साथ बैठक में बात हुई है। एकजुट होने का निर्णय लिया गया है। सभी लोग एकपक्ष में बोल रहे हैं। 

हवाई अड्डा परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए नीतीश ने  बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि देखिए जो कुछ कोई बोलता है. बोलने दीजिए आगे क्या क्या बोल रहे है अखबार में उन्हें छपना है तो बोल रहे हैं उससे क्या होगा। हम अपना काम कर रहे हैं करते रहेंगे. सभी लोगों के साथ बातचीत हुई है। सबलोग एक साथ बैठकर बात कर ही चुके हैं। केंद्र की सरकार पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि वे लोग कोई काम करते हैं क्या? 

 दिल्ली में ये सारी बातचीत और मुलाकात एकजुटता का ही प्रयास है। इसके बाद सब लोगों ने अपना बयान दे ही दिया है. इसलिए चिंता मत कीजिए, कांग्रेस से भी बातचीत हुई और अन्य पार्टियों से भी बातचीत हुई है। सभी से चर्चा हो रही रही है। सबको एकजुट होना है। कैसे क्या होगा, इस पर बात चल रही है। कैसे एकजुट होना है, इस पर आगे निर्णय लिया जाएगा. इसी सब पर बातचीत हो रही है


Suggested News