बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा से CM नीतीश का ऐलान, 'तेजस्वी' को और आगे बढ़ाना है...

नालंदा से CM नीतीश का ऐलान, 'तेजस्वी' को और आगे बढ़ाना है...

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने गृह जिले नालंदा के रहुई में सूबे का सबसे बड़ा दंत चिकित्सा हॉस्पिटल का उद्घाटन किया। इस मौके पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, वित्त मंत्री विजय चौधरी समेत अन्य नेता व अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान सीएम नीतीश ने अपने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को और आगे बढ़ाने का संकल्प लिया। 

तेजस्वी को और आगे बढ़ाना है-नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमारे तेजस्वी जी हैं... इनको हम बिल्कुल आगे बढ़ा रहे हैं. जितना करना था कर दिए, इनको और आगे करना है. आप लोग एक एक बात समझ ही रहे हैं. हम लोग कोशिश कर रहे हैं काम करने का. हम को सेवा करना था,कर लिए। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से कहा कि हमारी बात मान लीजिए . हमने बापू की बात को मानकर शराब बंदी लागू किया. समाज में आपस में झगड़ा नहीं करना है. पहले हिंदू मुस्लिम का कितना झंझट होता था. लेकिन आप लोग हमारी बात माने गए तो सब ठीक हुआ . आगे भी कोई ना कोई झंझट कराना चाहेगा, बाएं-दाएं करना चाहेगा. लेकिन आप लोग अलर्ट रहिएगा. कहीं कोई झंझट मत करिएगा. प्रेम और भाईचारा रहेगा तो आगे बढ़ेगा बिहार। 

दांत दिखाने नालंदा जायेंगे नीतीश 

डेंटल कॉलेज व हॉस्पिटल के उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि अब नालंदा के रहुई के भागनबिगहा में कितना बड़ा काम कराया गया . कोई भी आदमी दंत चिकित्सा के लिए आएगा तो कोई असुविधा नहीं होगी. नीतीश कुमार ने कहा कि लोगों को इलाज कराने के साथ-साथ दंत चिकित्सा की पढ़ाई में सारी सुविधा होगी. इसके अलावा भी एक अस्पताल बनाया जा रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमको अगर मन करेगा तो दांत दिखाने के लिए अब यही आएंगे. हम ऐसे ही आनंद लेने के लिए कह रहे थे कि अपना दांत दिखाइए.  उन्होंने कहा कि अगर इलाज का जरूरत होगी तो हम यही आएंगे, हम कह दिए हैं. हम तो दांत का इलाज कराने दिल्ली जाते रहे हैं. अब यहां पर दांत की व्यवस्था हो गई है. इतनी व्यवस्था तो वहां भी नहीं है. अब यहां इलाज के लिए सब जगह के लोग आएंगे.

मोदी सरकार पर बोला हमला 

केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हम क्या कहें, जब तक ये रहेंगे तब तो नहीं, लेकिन जब इनसे मुक्ति मिल जाएगी तो नालंदा विश्वविद्यालय खूब बढ़िया बनेगा. वैसा ही जैसा हम चाहते हैं .अब देखिए कितना होता है. खैर चलिए...।  हम कौन सा काम नहीं कर रहे हैं.

Suggested News