शराबबंदी पर भद्द पिटने के बाद CM नीतीश के तेवर तल्खः चार जिला पार कर शराब कैसे पहुंच जा रहा? 16 तारीख के बाद 'लापरवाह' अफसरों पर एक्शन लेंगे

शराबबंदी पर भद्द पिटने के बाद CM नीतीश के तेवर तल्खः चार जिला पार कर शराब कैसे पहुंच जा रहा? 16 तारीख के बाद 'लापरवाह' अफसरों पर एक्शन लेंगे

PATNA:  बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौत के बाद सीएम नीतीश की भद्द पिट गई है। आधे दर्जन जिलों में जहरीली शराब से पचास से अधिक लोगों की मौत के बाद सीएम नीतीश नींद से जागे हैं। उन्होंने ऐलान कर दिया है कि 16 तारीख को विस्तृत मीटिंग करेंगे। मुख्यमंत्री ने आज साफ कहा कि हमने डीजीपी को साफ कह दिया है कि शराब दो-तीन जिलों से पार कैसे कर रहा? इसका मतलब कि जांच नहीं हो रही। वैसे जिम्मेदार अफसरों पर कार्रवाई करेंगे।

चार जिला पार कर शराब कैसे पहुंच रहा-मुख्यमंत्री 

जनता दरबार के बाद पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि दोनबंरी काम करने का यही नतीजा होता है। इसके पहले भी 2-4 जगहों पर इस तरह के मामले सामने आये हैं। कई जगहों पर तो रोज पकड़ाता है। लेकिन जहां पर शराब पकड़ा रहा और वो बाहर से आ रहा और चार जिलों,2 जिलों के बाद पकड़ाता है,वहां क्यों नहीं पकड़ाता है? इसलिए हमने डीजीपी और मुख्य सचिव को साफ-साफ कह दिया है कि एक-एक चीज पर नजर रखिये। कौन नहीं कर रहा,कहां नहीं हो रहा है? अगर जिम्मेदार अफसर ससमय कार्रवाई नहीं कर रहा तो उसे भी चिन्हित करें और कार्रवाई करें। 

हम एक्शन लेंगे-CM 

सीएम नीतीश ने कहा कि कुछ लोग हैं जो गड़बड़ करते हैं। एक्शन और जागरूकता दोनों जरूरी है। 16 तारीख को हम बैठक करेंगे,जितना समय लगेगा बैठेंगे। फिर दोनों काम में लग जायेंगे।  हमलोग बराबर कहते रहे हैं कि शराब पीना स्वास्थ्य के लिए कितना खतरनाक है। 


Find Us on Facebook

Trending News