बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विस में 'गोद' पॉलिटिक्सः CM नीतीश का खुलासा- तेजस्वी को हम गोद में उठाये हैं,कहा- हम जब उधर थे तो आप.....

विस में 'गोद' पॉलिटिक्सः CM नीतीश का खुलासा- तेजस्वी को हम गोद में उठाये हैं,कहा- हम जब उधर थे तो आप.....

पटनाः बिहार विधानसभा के बजट सत्र के तीसरे दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा हुई।चर्चा के बाद सरकार की तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जवाब दिया। राज्यपाल के अभिभाषण पर हुए वाद-विवाद पर सरकार का पक्ष रखते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सदन में सबको अपनी बात रखने का अधिकार है। सीएम नीतीश कुमार जब सदन में बोल रहे थे तो एक समय गड़बड़ा गए। वहीं तेजस्वी के टोकने पर सीएम नीतीश ने कहा कि जिस समय हम उधर थे तब आप गोद में थे। गोद में थे तो क्या समझते.....

तुमको गोद में नहीं उठाये हैं ?

जब तेजस्वी ने फिर से सवाल उठाया तो सीएम नीतीश ने कहा कि तुमको हम गोद में नहीं उठाये हैं? हमारी बात सुनिये आगे काम आयेगा...सिर्फ हो-हो करने से कुछ होगा क्या....हम एक-एक सवालों का जवाब देंगे।

बोलने में गड़बड़ा गए नीतीश कुमार

सीएम नीतीश ने कहा कि हम तो चाहेंगे कि सबलोग वैक्सीन ले लें। लेकिन हमारे कई साथी नहीं लगाना चाहते,अब क्या कहिएगा उनको। सीएम नीतीश के बयान पर सदन में सदस्यों ने टोका और कहा कि अभी वैक्सिन कहां लग रहा है?  सदस्यों के टोकने के बाद सीएम नीतीश को अहसास हुआ कि गलती बोल दिये। इसके बाद उन्होंने सुधार किया और कहा कि....हां मास्क लगायें...आगे कहा कि कुछ विधायक मास्क नहीं लगाना चाहते। हम तो चाहेंगे कि सबलोग मास्क लगातार लगायें और सोशल डिस्टेंसिंग को अपनायें। सीएम नीतीश के इस बयान के बाद माननीय सदस्य दनादन मास्क लगाने लगे। विधानसभा अध्यक्ष भी मास्क नहीं लगाये हुए ,वे भी मास्क लगाने लगे। 

कोरोना की चर्चा करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि इसको लेकर बिहार ने काफी अच्छा काम किया है। पूरे देश की तुलना में बिहार ने काफी अच्छा काम किया।सबसे अधिक कोरोना जांच हुई है। इस पर जब विपक्ष ने सवाल किया तो सीएम नीतीश ने कहा कि हमारी बात सुन लीजिए मानना होगा मानियेगा,नहीं मानना होगा मत मानियेगा. जांच के बारे में कोई शिकायत आ गई तो पूरा गड़बड़ है? मोबाइल नंबर 0000.... आ गया तो गड़बड़ है? सबके पास मोबाइल नहीं होता इसीलिए 0000... दिया गया। जहां गड़बड़ी हुई वहां पर कार्रवाई भी हुई है। कहिए तो बता देते हैं। 

सीएम नीतीश-तेजस्वी में टोका-टोकी

सीएम नीतीश को तेजस्वी यादव ने जब टोका तो कहा कि हमारी बात सुन लीजिए,बीच में नहीं टोकिये,हम आपको टोके थे? हमहीं सभी दिन काम करेंगे? लेकिन कोरोना जांच की रिपोर्ट हम हर दिन देखते हैं। सीएम नीतीश ने तेजस्वी को कहा कि आप कहिएगा और यहां रहिएगा तो सब बता देंगे। सीएम नीतीश ने तेजस्वी यादव के कोरोना को लेकर विस कमिटि के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि कुछ दिन बाद ही चुनाव आ गया तो कमिटि कहां से बनती? 

 

Suggested News