CM नीतीश के विधायक को जनता ने धो डाला, कहा- काम नहीं कीजिएगा...त बढिया से स्वागत कर देंगे समझे...

CM नीतीश के विधायक को जनता ने धो डाला, कहा- काम नहीं कीजिएगा...त बढिया से स्वागत कर देंगे समझे...

PATNA: सीएम नीतीश कुमार के विधायक को जनता ने बुरी तरह धो डाला। कुर्था के विधायक सत्यदेव कुशवाहा जब अपने क्षेत्र भ्रमण पर निकले तो जनता ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। विकास के नाम पर वोट मांगने वाले विधायक सत्यदेव कुशवाहा जब अपने क्षेत्र में पहुंचे तो ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा । 

ग्रामीणों के आक्रोश के आगे विधायक जी शंट पड़ गए। स्थिति ऐसी हो गई कि मुंह से बोली ही नहीं निकल रहा था। ग्रामीण विधायक को सिर्फ चुनाव के समय याद करने का आरोप लगा सवाल पर सवाल पूछ रहे थे।लेकिन विधायकजी बोलते क्या उनके पास जनता के किसी सवाल का जवाब ही नहीं था। भला विधायक जी गुस्सा भी नहीं कर सकते थे, क्योंकि चुनाव सर पर है। ऐसे में उल्टे पांव भागने में ही अपनी भलाई समझी। 

आईये अब हम आपको विधायक जी का परिचय कराते हैं। दरअसल विधायकजी नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के कुर्था विधानसभा के माननीय विधायक हैं। जिनका नाम सत्यदेव कुशवाहा है । विधायक कुशवाहा जी की क्षेत्र में छवि काफी खराब है।

जिन वोटरों की ताकत से विधायक जी विधानसभा मुंह देख पाए अब उन्हीं वोटरों से माननीय विधायक जी को डर लग रहा है इसलिए  वे गांव में जाना मुनासिब नहीं समझते लेकिन अब विधायक जी करे तो करे क्या...चुनाव सर पर है। ऐसे में जनता की बेइज्जती भी विधायक जी सर आंखो पर उठा रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी विधायक जी का एक वीडियों वायरल हुआ था जिसमें वे कह रहे ते कि यादवों के गांव में जाने में उन्हें डर लगता है। 


Find Us on Facebook

Trending News