बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललन सिंह को जदयू अध्यक्ष पद से हटाने पर आ गया सीएम नीतीश का बयान, दिल्ली जाने से पहले कर दी बड़ी घोषणा

ललन सिंह को जदयू अध्यक्ष पद से हटाने पर आ गया सीएम नीतीश का बयान, दिल्ली जाने से पहले कर दी बड़ी घोषणा

पटना. जदयू में उठापटक की खबरों के बीच गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के लिए रवाना हो गए. हालांकि दिल्ली जाने के पूर्व सीएम नीतीश ने ललन सिंह के जदयू अध्यक्ष पद पर बने रहने को लेकर भी सबकुछ स्पष्ट कर दिया. ऐसी चर्चा जोरों पर चल रही हैं कि ललन सिंह को अध्यक्ष पद से हटाया जाएगा. दो दिन पहले उनके इस्तीफे की भी खबर आई. इन सबके बीच सीएम नीतीश ने पार्टी में उथलपुथल की खबरों को लेकर बड़ा बयान दिया है.

सीएम नीतीश गुरुवार को अरुण जेटली की जयंती के अवसर पर आयोजित राजकीय समारोह में कंकड़बाग स्थित पार्क पहुंचे थे. उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की. यहीं पत्रकारों के सवालों का वे जवाब दे रहे थे. पत्रकारों ने सवाल किया कि सर आप दिल्ली जा रहे हैं कार्यकारिणी की बैठक है. क्या अध्यक्ष आप होंगे? ऐसी खबरें चल रही हैं. इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि कोई चिंता मत करिए सब नॉर्मल है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हर साल में एक बार हम लोगों की मीटिंग की परंपरा है, तो नॉर्मल है ऐसा कुछ खास नहीं है.

 पत्रकारों से बातचीत के बाद सीएम नीतीश कुमार अपने आवास चले गए. यहां से कुछ देर बाद वो सुबह 10.40 बजे की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गए. सीएम नीतीश के साथ विजय चौधरी, अशोक चौधरी और संजय झा भी दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं. 

Suggested News