बिहार में फिर से अपहरण-सामूहिक नरसंहार चाहते हैं तो उन्हें वोट करिए, विकास चाहिए तो फिर से NDA को जितायें

बिहार में फिर से अपहरण-सामूहिक नरसंहार चाहते हैं तो उन्हें वोट करिए, विकास चाहिए तो फिर से NDA को जितायें

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज भी चार विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है. सीएम नीतीश की दूसरी सभा डुमरांव में आयोजित थी। जन सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने लालू परिवार पर बड़ा अटैक किया।नीतीश कुमार ने कहा कि पति जेल गए तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना गये,लेकिन उन्होंने महिलाओं के लिए क्या किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में फिर से अपहरण-सामूहिक नरसंहार का दौर लौटे अगर यही चाहते हैं तभी उन्हें वोट करिए।

विकास चाहिए तो फिर से NDA को जितायें

सीएम नीतीश ने लालू राज की याद ताजा कराते हुए कहा कि अगर बिहार में फिर अपहरण,सामूहिक नरसंहार चाहते होंगे तभी हमें वोट नहीं देंगे।अगर फिर से बिहार से भागना चाहते होंगे तभी वोट नहीं दीजिएगा। सीएम नीतीश ने कहा कि अगर बिहार में अमन-चैन चाहते हैं तो एनडीए उम्मीदवार को वोट दीजिए।अगर फिर से वो लोग सत्ता में आयेंगे तो अपहरण का उद्योग लगेगा।

सीएम नीतीश ने कहा कि हमलोगों को जब से सेवा करने का मौका किया तब से लगातार काम कर रहे हैं।चारे एससी-एसटी का हो या महिलाओं का या फिर अल्पसंख्यकों का।हर समाज के लोगों के लिए काम किया है।लोगों को आगे बढ़ाना हमारा लक्ष्य है।हमलोग अब जितना काम किये हैं इसके आगे भी काम करेंगे। हमलोगों ने बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान दिया।हर जिला में पॉलिटेक्निक संस्थान,आईटीआई,एएनएम संस्थान बन रहा है।इतना ही नहीं अब तो मेडिकल कॉलेज बन रहे। 8 मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं तीन और बनने वाला है।नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोगों ने शिक्षा की पूरी व्यवस्था की है।

नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमलोगों ने महिलाओं की तरक्की के लिए काम किया।महिलाओं को नौकरी में आरक्षण दिया। आज पुलिस में जितनी महिलायें हैं उतना शायद ही किसी राज्य में हो। आज हमलोगों ने घर-घर बिजली पहुंचा दी है।घर-घर शौचालय बनाने का काम लगभग पूरा हो गया है।घर-घर पीने का स्वच्छ पानी दे रहे हैं।सीएम नीतीश ने तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा कि कुछ लोगों का काम तो करना नहीं है।सिर्फ मेवा के फेरा में रहते हैं, लेकिन हमको काम करना है।अगर आगे हमें मौका मिला तो हर खेत में पानी पहुंचा देंगे।हर गांव में सोलर स्ट्रीट लाइट लगवा देंगे।एक-एक काम सोच कर आगे बढ़ते हैं। 




Find Us on Facebook

Trending News