सीएम नीतीश ने डीजीपी को कहा- कुछ तो करोगे भाई..घचपच करेंगे तो जायेंगे

सीएम नीतीश ने डीजीपी को कहा- कुछ तो करोगे भाई..घचपच करेंगे तो जायेंगे

पटनाः सीएम नीतीश ने बिहार विधानसभा में कहा कि हम तो पुलिस के लिए इतना कुछ कर रहे हैं।लेकिन ये लोग बिहार के लिए क्या कर रहे।डीजीपी की तरफ मुंह फेरते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि कुछ तो करोगे भाई..घचपच करेंगे तो जायेंगे।हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

सीएम नीतीश कुमार गृह विभाग की बजट पर चर्चा का जवाब दे रहे ते।उन्होंने कहा कि हम तो बिहार की जनता के लिए हर काम कर रहे हैं।क्राइम रोकने के लिए तमाम प्रयास किए जा रहे हैं।कुछ ऐसे लोग हैं जो कानून तोड़ने का काम कर रहे लेकिन हम उन्हें छोड़ेंगे नहीं. 

मीडिया पर हमला बोलते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि मीडिया में बिहार की छवि को खराब करने की कोशिश की जाती है।छोटी घटनाओं को भी बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जाता है।लेकिन हमें इसकी कोई परवाह नहीं।हम अभी कई तरह के सुधार की बात कर रहे लेकिन हमारी बात नहीं छपेगी।अखबार में खबर छपेगी कि विपक्ष ने वाकआउट किया।सीएम नीतीश ने कहा कि मीडिया के लोग चाहे जो करें लेकिन हम अपने काम से पीचे हटने वाले नहीं।

बिहार में क्राइम बढ़ने की बात पर सीएम ने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि क्राइम बढ़ गया है .हम उन्हें कहेंगे कि क्राइम रोकने के लिए क्या किया जाए सलाह दीजिए..आपकी सलाह पर विचार किया जाएगा।लेकिन हम पर आरोप तो सभी लगाते हैं लेकिन सलाह मांगने पर भी नहीं देते। 

Find Us on Facebook

Trending News