बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश ने चीफ सेक्रेट्री को तलब किया,कहा- यह तो कमाल है.....देखिए इस मामले को

CM नीतीश ने चीफ सेक्रेट्री को तलब किया,कहा- यह तो कमाल है.....देखिए इस मामले को

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता के दरबार में शामिल हो रहे हैं। नवंबर के तीसरे सोमवार को सीएम नीतीश ग्रामीण विकास,ग्रामीण कार्य, खाद्य आपूर्ति, पंचायती राज समेत अन्य विभागों से जुड़ी शिकायतों पर सुनवाई कर रहे। गोपालगंज के एक युवक की फरियाद पर सीएम नीतीश को गुस्सा आ गया। फिर क्या था....तुरंत उर्जा सचिव को फोन लगाया और कहा कि यह क्या हो रहा? जिम्मेदार अफसरों पर कार्रवाई करें। वहीं गया से आये फरियादी की शिकातयत पर सीएम नीतीश ने मुख्य सचिव को तलब किया और कहा कि यह तो कमाल है। तुरंत इस मामले को देखिए।

सीएम नीतीश ने चीफ सेक्रेट्री को तलब किया

दरअसल गया से आये एक फरियादी ने सीएम नीतीश से कहा कि सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया गया। अब दूसरे गांव के इलाके में दूसरी जमीन जिस पर पेड-पौधे लगे हुए हैं उस पर सड़क का निर्माण कराया जा रहा। पेंड़ को काट दिया गया, जब हम शिकायत करने गये तो आवेदन को भी फाड़ दिया गया। इस पर सीएम नीतीश ने तुरंत मुख्य सचिव को तलब किया। मुख्यमंत्री ने चीफ सेक्रेट्री से कहा कि यह तो कमाल का शिकायत है। इस मामले को देखिए और कार्रवाई करिए। 

अफसरों पर भारी गुस्सा में CM 

गोपालगंज के युवक ने सीएम नीतीश से कहा कि 2013 में बिजली का मीटर लगा । बिना मीटर जांच करे हर महीने बिजली का बिल आते रहा और हम पेमेंट करते रहे। अब अचानक 85 हजार का बिल आ गया है। जबकि मेरे यहां एक भी पैसा बकाया नहीं। बिजली विभाग कह रहा कि अब यूनिट पर बिजली बिल लेंगे। गलती डिपार्टमेंट की और फल हम क्यों भुगतें. यह शिकायत सुन सीएम नीतीश गुस्सा में आ गये। उन्होंने तुरंत उर्जा विभाग के सचिव को फोन लगाकर कहा कि यह कैसे हो रहा। पूरे मामले को देखिए और जिम्मेदार अफसर पर एक्शन लीजिए।

बंद कीजिए एसी

जनता दरबार के बीच सीएम नीतीश को कुछ आवाज सुनाई दी। फिर क्या था उन्होंने पूछा ये आवाज किस चीज की है। सीएम नीतीश के चौंकने पर अधिकारी तुरंत हरकत में आये। अधिकारियों ने कहा कि एसी चल रहा  हवा की आवाज है। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बंद कीजिए एसी। अभी एसी चलाने का कोई मतलब है? सबको ठंढ़ा ही लग जायेगा। सीएम नीतीश के आदेश के बाद तुरंत एसी को बंद कराया गया। 


Suggested News