बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश 'नालंदा' से लड़ेंगे चुनाव ! JDU सांसद के प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री ने दिया यह जवाब,जानें....

CM नीतीश 'नालंदा' से लड़ेंगे चुनाव ! JDU सांसद के प्रस्ताव पर मुख्यमंत्री ने दिया यह जवाब,जानें....

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2024 में भाजपा के विजय रथ को रोकने के लिए खूब पसीना बहा रहे. विपक्षी नेताओं को गोलबंद करने के मकसद से वे दिल्ली से लेकर कोलकाता और लखनऊ तक का दौरा कर चुके हैं. आने वाले दिनों में कई अन्य विपक्षी नेताओं से मुलाकात करने वाले हैं. कर्नाटक चुनाव के बाद पटना में विपक्षी नेताओं का जुटान होने वाला है. खुद सीएम नीतीश ने इस ओर इशारा किया है. क्या बिहार के मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के कैंडिडेट होंगे ? जिस तरह से नीतीश कुमार की भूमिका बदल रही है उससे कयास लगने लगे हैं कि वे लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं. अगर नीतीश कुमार चुनावी मैदान में उतरते हैं तो वे किस सीट से चुनाव लड़ेंगे ? इसी बीच नालंदा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा भी होने लगी है। नालंदा से JDU सांसद कौशलेंद्र के बयान ने इस चर्चा को और गरमा दिया. 

जेडीयू सांसद ने दिया था प्रस्ताव 

शनिवार मीडिया से बात करते हुए नालंदा के जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि अगर नीतीश कुमार नालंदा से चुनाव लड़ने की इच्छा जताते हैं तो वो सीट छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं, उनकी वजह से हूं। उन्होंने मुझे तीन बार सांसद बनाया है। इसी बीच नालंदा से लोकसभा का चुनाव लड़ने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी बयान आ गया है.

काहे चिंता करते हैं ? 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सीधा सवाल पूछा गया. उनसे पूछा गया कि क्या आप नालंदा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे ? इस सवाल को सुनकर सीएम नीतीश आगे बढ़े, फिर पीछे मुड़कर हंसते हुए कहा...इस सब, हमको क्या करना है, इस पर काहे अभी चिंता करते हैं ? यह कहकर मुख्यमंत्री आगे बढ़ गए। दरअसल सीएम नीतीश आज कच्ची दरगाह में निर्माणाधीन गंगा पुल का निरीक्षण करने गए थे. इसी दौरान वे मीडिया से बातचीत कर रहे थे. 

Suggested News