बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर CM नीतीश नहीं करेंगे फोन, अखबारों से ही लेते रहेंगे जानकारी

लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर CM नीतीश नहीं करेंगे फोन, अखबारों से ही लेते रहेंगे जानकारी

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ कह दिया है कि वे लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर फोन नहीं करेंगे । वे अखबारों से ही उनका हालचाल जान लेंगे। रविवार को मीडिया से बातचीत में सीएम नीतीश ने ये बातें कही।उन्होंने कहा कि 2-3 साल पहले जब लालू प्रसाद के स्वास्थ्य लेकर फोन किया था तो मेरे बारे में क्या से क्या कहा गया। इसलिए अब फोन नहीं करेंगे।

लालू यादव जल्द स्वस्थ्य हों-नीतीश

मुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत खराब है। हम कामना करते हैं कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ्य हों। लेकिन अब वो फोन करके स्वास्थ्य का हाल नहीं जानेंगे। अख़बारों से ही उनके हाल-चाल के बारे में पढ़ लेंगे. नीतीश कुमार ने कहा कि 2017-18 में जब हमने स्वास्थ्य को लेकर उका हालचाल लिया था तो उनके देखभाल करने वाले लोगों ने क्या नहीं कहा। इसलिए अब वे फोन नहीं करेंगे। 

जेडीयू कार्यालय में बोले सीएम नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जेडीयू प्रदेश कार्यालय में कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। कार्यक्रंम संबोधित करने के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में भी बजट पेश होने वाला है। इस पर बहुत कुछ नहीं कहेंगे। लेकिन केंद्र और बिहार के बजट से बिहार का विकास होगा। हर क्षेत्र में काम होगा। वैसे काम तो लगातार हो रहा है और भी तेजी से दूसरे क्षेत्रों में भी काम होगा। 

तब  सीएम नीतीश ने चार बार लालू यादव को किया था फोन

2018 में लालू यादव की तबीयत खराब हुई थी तो सीएम नीतीश ने चार बार फोन किया था। लेकिन इस बार की बीमारी में वो फोन नहीं करेंगे। निजी बात को सार्वजनिक किये जाने पर तब और अब भी सीएम नीतीश का दर्द छलक गया। एक बार फिर से सीएम नीतीश ने कहा कि अब फोन नहीं करेंगे। तब भी उन्होंने कहा था कि उन्होंने एक बार नहीं बल्कि चार बार लालूजी का हाल लिया था. एक बार उनके राज्यसभा सांसद मनोज झा और दो बार विधायक भोला यादव से बात हुई थी. लेकिन जब इस संबंध में ख़बर आयी उसके बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने जो बयान दिया वो काफ़ी ओछा था. रविवार को फिर से सीएम नीतीश ने ये बातें दुहराई और कहा कि जब फोन किये थे तो उनके देखभाल करने वाले व्यक्ति ने क्या कहा था.......।


 

Suggested News