बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश अब 15 फरवरी तक समाधान यात्रा पर रहेंगे, 6 जिलों में नहीं करेंगे समीक्षा बैठक...पटना में 2 दिनों में दो गांव का करेंगे दौरा

CM नीतीश अब 15 फरवरी तक समाधान यात्रा पर रहेंगे, 6 जिलों में नहीं करेंगे समीक्षा बैठक...पटना में 2 दिनों में दो गांव का करेंगे दौरा

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा अब 15 फरवरी तक होगी. अंतिम दिन बेगूसराय और पटना में नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर रहेंगे. मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग की तरफ से समाधान यात्रा को लेकर नया पत्र जारी किया गया है.

अब 15 फरवरी तक समाधान यात्रा

कैबिनेट सचिवालय की तरफ से कहा गया है कि 28 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के क्रम में खगड़िया में रहेंगे. 29 तारीख को कैमूर, 1 फरवरी को सुपौल, 2 फरवरी को सहरसा, 3 तारीख को अररिया, 4 तारीख को किशनगंज, 5 फरवरी को कटिहार, 6 फरवरी को बांका, 7 फरवरी को मुंगेर लखीसराय और शेखपुरा में होंगे. इसके बाद 10 फरवरी को पूर्णिय़ा और मधेपुरा में कार्यक्रम होगा. 11 फरवरी को रोहतास और औरंगाबाद ,12 फरवरी को गोपालगंज और पूर्वी चंपारण में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम होगा. 13 तारीख को भागलपुर और जमुई, 14 फरवरी को मुजफ्फरपुर व समस्तीपुर, 15 फरवरी को सीएम नीतीश बेगूसराय और पटना में होंगे.

पटना में दो दिन गांवों का दौरा और अंतिम दिन समीक्षा बैठक

कैबिनेट सचिवालय की तरफ से कहा गया है कि पूर्वी चंपारण, गोपालगंज ,रोहतास, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर और औरंगाबाद में नीतीश कुमार 2-2 गांवों में भ्रमण करेंगे और योजनाओं का उद्घाटन करेंगे. जिला मुख्यालय में समीक्षा बैठक आयोजित नहीं होगी. भागलपुर, जमुई, बेगूसराय, पूर्णिया, मधेपुरा में मुख्यमंत्री एक-एक गांव का भ्रमण करेंगे और जिला मुख्यालय में समीक्षा बैठक करेंगे. पटना में 28 जनवरी तथा 29 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक-एक गांव का भ्रमण करेंगे और योजनाओं का उद्घाटन करेंगे. सीएम नीतीश 15 फरवरी को पटना में समीक्षा बैठक आयोजित होगी.

Suggested News