आप कार्यकर्ताओं ने फूंका पीएम और सीएम का पुतला, महंगाई का किया जमकर विरोध

आप कार्यकर्ताओं ने फूंका पीएम और सीएम का पुतला, महंगाई का किया जमकर विरोध

SHEKHPURA : बढ़ती महंगाई के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बरबीघा में पुतला दहन किया. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन कर विरोध जताया. साथ ही केंद्र सरकार एवं बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया. 

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मउदय कुमार ने बताया कि अच्छे दिन के नाम पर देश के लोगों ने बीजेपी की सरकार बनाई. लेकिन पिछले 6 सालों से लगातार महंगाई चरम सीमा पर है. जिससे आम लोगों की कमर तोड़ दिया है. इसके विरोध में आज पीएम नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया है. 

उन्होंने बताया कि इस माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है कि वर्तमान सरकार किस तरह आम लोग के पॉकेट का बजट बिगाड़ रही है. आम आदमी पार्टी के द्वारा राज्य सरकार के विकल्प में आम आदमी पार्टी को चुनने का आग्रह किया. धर्म उदय कुमार ने बताया कि देश के दशा और दिशा को सिर्फ आम आदमी पार्टी ही सही दिशा निर्देश कर सकता है और राष्ट्र के लोगों को मुफ्त शिक्षा, मुफ्त स्वास्थ्य, चिकित्सा एवं बिजली पानी आम लोगों तक पहुंचा सकता है. इसलिए महंगी सरकार तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया गया है. 

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News