बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP News: सीएम आज गाजियाबाद को देंगे करोड़ों की सौगात, यूपी चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ने बनाया मास्टर प्लान!

UP News: सीएम आज गाजियाबाद को देंगे करोड़ों की सौगात, यूपी चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ने बनाया मास्टर प्लान!

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद पहुंचेंगे। बता दे गाजियाबाद की गाजियाबाद सदर सीट पर भी उपचुनाव होने वाला है जिसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में मौजूद रहेंगे दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ के गाजियाबाद में एक जनसभा है जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 757 करोड रुपए की 112 परियोजनाओं के लोकार्पण के साथ ही शिलान्यास भी करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गाजियाबाद दौरा इस वजह से भी अहम हो जाता है क्योंकि गाजियाबाद सदर सीट पर उपचुनाव है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किसी भी हाल में उत्तर प्रदेश में होने वाले 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को जीतने की पूरी कोशिश करेंगे यही वजह है कि आज गाजियाबाद को वह 757 करोड़ की सौगात देंगे।


वहीं दूसरी ओर घंटाघर में रोजगार मेला भी आयोजित कर युवाओं को साधने का पूरा इंतजाम किया गया है 15000 युवाओं की यहां निजी कंपनियों में नियुक्ति करवाने की पूरी तैयारी है वहीं 503 करोड़ की 69 परियोजनाओं की शिलान्यास के साथ ही 254 करोड़ की 43 परियोजनाओं के लोकार्पण को लेकर भी सभी विभागों ने कमर कस ली है।


युवाओं को रोजगार डिकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद सदर सीट पर होने वाले उपचुनाव में युवाओं को साधने की कोशिश कर रहे हैं रामलीला मैदान घंटाघर पर सुबह 9:00 बजे से ही रोजगार मेला शुरू हो गया है जिसमें 100 से ज्यादा कंपनियां छूटेंगे और मौके पर ही इंटरव्यू लेकर 15000 युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंप दिया जाएगा यह नौकरियाँ 10000 से लेकर ₹25000 प्रति माह तक हो सकती है।


Editor's Picks