25 जून को एकबार फिऱ सीएम करेंगे हाई लेवल मीटिंग, प्रदेश की कानून-व्यवस्था की करेंगे समीक्षा

25 जून को एकबार फिऱ सीएम करेंगे हाई लेवल मीटिंग, प्रदेश की कानून-व्यवस्था की करेंगे समीक्षा

PATNA : प्रदेश में बिगड़ते कानून-व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश कुमार काफी सख्त हो गए है। उन्होंने एकबार फिर 25 जून को अधिकारियों की हाईलेबल मीटिंग बुलाई है। इस दौरान वे प्रदेश के कानून-व्यस्था की समीक्षा करेंगे। 

सीएम नीतीश कुमार ने इस बात का एलान आज लोकसंवाद कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान किया है। 

बता दें कि बीते 7 जून को सीएम नीतीश कुमार ने बिहार की कानून-व्यवस्था पर हाई लेवल बैठक की थी। बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों से सीधे कहा कि बस अब बहुत हुआ हमें रिजल्ट चाहिए। दरअसल सीएम नीतीश ने डीजीपी समेत मौजूद पुलिस अधिकारियों से पूछा कि आखिर बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति क्यों खराब होते जा रही है।आखिर कहां कमी है जिस वजह से क्राईम की रफ्तार बढ़ते जा रही है। मुख्यमंत्री के सख्त तेवर देख पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए।

बैठक के दौरान उन्होंने वरीय अधिकारियों से पूछा कि  राज्य की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस पर होती है।पुलिस को चुस्त-दुरूस्त बनाने के लिए सरकार जब सारी संसाधन मुहैया करा रही है तो फिर बेहतर पुलिसिंग क्यों नहीं हो रहा। उन्होंने हर हाल में कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने की हिदायत दी।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद सीएम नीतीश ने कानून-व्यवस्था को लेकर संवाद में हाईलेवल बैठक की थी।बैठक में मुख्य सचिव,गृह सचिव,डीजीपी समेत पुलिस मुख्यालय के अधिकारी मौजूद थे।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News