'जिन्ना' वाले बयान पर सीएम योगी ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- तालिबानी मानसिकता है, मांफी मांगे

'जिन्ना' वाले बयान पर सीएम योगी ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- तालिबानी मानसिकता है, मांफी मांगे

लखनऊ. अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव से पहले जिन्ना का जिन्न उत्तर प्रदेश में एक बार फिर लौट आया है. समाजवाद पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के जिन्ना वाले बयान पर यूपी में विवाद शुरू हो गया है. उनके बयान पर  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निशाना साधते हुए पलटवार किया है. योगी ने कहा कि जिन्ना से पटेल की तुलना शर्मनाक है. अखिलेश यादव को जनता से माफी मांगनी चाहिए. यूपी की जनता विभाजनकारी मानसिकता स्वीकार नहीं करेगी.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बयान अत्यंत शर्मनाक है. सरदार वल्लभ भाई पटेल भारत की एकता और अखंडता के शिल्पकार हैं. उन्होंने अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा कि हरदाई में कल सपा प्रमुख की विभाजनकारी मानसिकता सामने आ गई. उन्होंने जिन्ना और सरदार वल्लभ भाई पटेल की एक साथ तुलना कर अपमानजनक बयान दिया है. योगी ने कहा कि ये तालिबानी मानसिकता है। हर वक्त तोड़ने का प्रयास करती है.


क्या कहा था अखिलेश यादव

रविवार को हरदोई जिले के एक स्कूल परिसर में आयोजित जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा पर निशाना साधा था. उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार को सिर्फ दो ही काम पसंद हैं. पहला नाम बदलना और दूसरा शौचालय बनवाना. उन्होंने कहा कि सरकार तीनों कृषि कानून वापस लेकर सरदार पटेल को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करे. उन्होंने कहा कि देश की आजादी में पटेल, नेहरू, महात्मा गांधी और जिन्ना ने मिलकर संघर्ष किया था.


Find Us on Facebook

Trending News