सीएम योगी ने इटावा में सेंट्रल जेल का किया उद्घाटन, जनसभा में विपक्ष पर बोला हमला

सीएम योगी ने इटावा में सेंट्रल जेल का किया उद्घाटन, जनसभा में विपक्ष पर बोला हमला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए लगातार पूरे प्रदेश के दौरे कर रहे हैं. आज मुख्यमंत्री इटावा पहुंचे. यहां उन्होंने सेंट्रल जेल का उद्घाटन किया. सेंट्रल जेल के उद्घाटन के साथ ही सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ लगभग पौने पांच सौ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया. वहीं सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि विपक्ष जनता का पैसा हड़प जाना चाहती है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर सारी सियासी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के नेता भी लगातार पूरे प्रदेश में दौरा कर रहे हैं. इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ औरैया का भी दौरा किया है. यहां उन्होंने अखिलेश यादव का बिना नाम लिए मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा यह तालिबानी सोच के लोग हैं. उन्होंने कहा कि सरकार ने संकल्प लिया था कि 75 जिले में 75 मेडिकल कॉलेज बने, इसका लगभग-लगभग काम पूरा हो चुका है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि भारत एकमात्र ऐसा देश है, जिसने लोगों को फ्री में वैक्सीने लगवाई और उन्होंने बताया कि हमने उत्तर प्रदेश में फ्री में उपचार भी दिया. कोरोना काल के दौरान लोगों को डबल राशन देने का काम किया है. योगी ने कहा कि प्रदेश की जनता जानती है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की दोबारा सरकार बनाने के काम करेगी.

Find Us on Facebook

Trending News