नवादा में नाबालिग छात्रा का कोचिंग संचालक ने किया यौन शोषण, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

नवादा में नाबालिग छात्रा का कोचिंग संचालक ने किया यौन शोषण, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

NAWADA : शहर के नवीन नगर मोहल्ले में संचालित एक कोचिंग में नाबालिग छात्रा के यौन शोषण के मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामला सार्वजनिक होने के बाद नवादा के एसपी ग डॉ गौरव मंगला के निर्देश पर पुलिस उस मामले की पड़ताल में जुट गई थी। इस क्रम में पुलिस पीड़िता के पास तक पहुंची। पीड़िता के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस आगे के अनुसंधान में जुट गई है। पीड़िता नाबालिग बताई जा रही है। एफआईआर के बाद कोर्ट में 164 के तहत पीड़िता का बयान भी कलमबंद कराया गया है। चिकित्सीय जांच के लिए उसे सदर हॉस्पिटल ले जाया गया। उसके अनुसार शनिवार को पुलिस पीड़िता तक पहुंची। पुलिस के आगे आने के बाद पीड़िता को लेकर उनके परिजन महिला थाना पहुंचे। जहां उसका बयान दर्ज किया गया। 

लड़की का बयान दर्ज करने के साथ ही पुलिस आरोपित कोचिंग संचालक की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है। प्राथमिक जानकारी जो मिली है उसके मुताबिक कोचिंग संचालक युवक का नाम बिपिन है। वायरल अश्लील वीडियो में उसे जानने वाले लोग विपिन सर बता रहे हैं। 

वीडियो वायरल होने के बाद विभिन्न सोशल साइट पर आरोपित कोचिंग संचालक की पहचान बायोलॉजी शिक्षक बिपिन सर के रूप में की गई थी। कल से ही कोचिंग संचालक की लानत मलानत सोशल साइट पर हो रहा है। कोई फांसी की वकालत कर रहा है तो कोई बीच चौराहे गोली मारने की। पीड़िता ने आरोपित कोचिंग संचालक के वायरल तस्वीर की पहचान भी पुलिस के समक्ष की है।

हालांकि, आरोपित कोचिंग संचालक का ट्रेस अबतक नहीं मिला है। उसने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर रखा है। अपने ठिकाने से फरार बताया जा रहा है। जानकर बताते हैं कि एसपी डॉ गौरव मंगला ने इस घटना को काफी गंभीरता से लिया है। पूरे मामले की तफ्तीश के लिए महिला थाना के साथ ही डीआइयू टीम को भी लगाया था। हालाँकि पुलिस की सक्रियता यह बता रहा है कि वह पीड़िता को न्याय दिलाने और कुकर्मी कोचिंग संचालक को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रखी है। विद्या के मंदिर में इस प्रकार का कृत्य क्षमा योग्य हो भी नहीं सकता है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News