हैवानियत का नंगा नाच! कोचिंग से लौट रही छात्रा से पांच लोगों ने किया गैंगरेप, फिर जिंदा जलाने की कोशिश

हैवानियत का नंगा नाच! कोचिंग से लौट रही छात्रा से पांच लोगों ने किया गैंगरेप, फिर जिंदा जलाने की कोशिश

डेस्क। मध्य प्रदेश के सबसे खूबसूरत शहरों में शुमार इंदौर में हैवानियत बड़ी घटना सामने आई है। यहां 18 वर्षीय एक छात्रा के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने छात्रा से मारपीट की और रेप करने के बाद उसे कैरोसिन डालकर जलाने का प्रयास किया। हालांकि, हैवान अपनी इस मंशा में कामयाब नहीं हो सके।

बताया गया कि गैंगरेप की यह वारदात  भागीरथपुरा रेलवे ट्रैक के पास की है। जहां रात के करीब नौ बजे  पीड़ित छात्रा कोचिंग सेंटर पाटनीपुरा से अपने घर वापस लौट रही थी। रास्ते में छात्रा का दोस्त मिला और उसके साथ एक अन्य युवक भी था। छात्रा का आरोप है कि दोनों ने बात-बात में उसे कुछ सुंघा दिया और बाइक पर बैठाकर भागीरथपुरा रेलवे ट्रैक के पास ले आए। यहां पहले से तीन लोग मौजूद थे। यहां सभी ने छात्रा के साथ बारी-बारी से देर तक रेप किया। इस दौरान छात्रा ने विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला किया गया। 

पेट में घोंपा चाकू, तेल छिड़ककर जलाने की कोशिश

बताया गया कि छात्रा से रेप करने के बाद दुष्कर्मियों ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया और फिर उस पर तेल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश की। लेकिन वहां लोगों की आहट मिलने के कारण वह अपनी मंशा में कामयाब नहीं हो सके। जिसके बाद सभी आरोपियों ने छात्रा को बोरे में बंद कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। जब छात्रा ने शोर मचाया तो वहां आस-पास से कुछ लोग मदद के लिए जाम हो गए। आरोपियों ने मामला बढ़ता देख वहां से भागना जरुरी समझा।

एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर देर रात एक आरोपी को पकड़ लिया है। एसपी शशिकांत ने बताया कि अन्य चार आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है। जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 376 D, 365 और 307 के साथ मुकदमा दर्ज कर दिया है। बता दें कि बीते दिनों में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसके बाद लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News