10वीं की छात्रा से कोचिंग टीचर ने बनाया संबंध, जब शादी करने के लिए बनाया दबाव तो वीडियो कर दिया वायरल

10वीं की छात्रा से कोचिंग टीचर ने बनाया संबंध, जब शादी करने के लिए बनाया दबाव तो वीडियो कर दिया वायरल

GAYA : 10वीं की छात्रा से कोचिंग सेंटर के संचालक ने प्यार का झांसा देकर संबंध बनाया और जब छात्रा ने शिक्षक पर शादी करने करने के लिए दबाव बनाने की कोशिश की, तो टीचर ने किशोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल पीड़िता ने महिला थाने में टीचर के खिलाफ शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। 

महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना ने बताया कि बोधगया बाजार स्थित एक कोचिंग सेंटर के शिक्षक मोचारिम गांव निवासी बबलू कुमार के पास 10वीं कक्षा की एक छात्रा ट्यूशन के लिए जाती थी। इस दौरान टीचर ने छात्रा को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसका यौन शोषण किया। जब युवती ने उक्त शिक्षक पर शादी के लिए दबाव बनाया तो शिक्षक ने युवती का अश्लील वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी जब छात्रा के परिजनों को हुई तो वो मामले को लेकर महिला थाना गए और कलयुगी शिक्षक के विरुद्ध मामला दर्ज कराया. छात्रा का मेडिकल जांच करवाया गया है।

महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. छात्रा के परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है. उधर महिला थाना पुलिस भी मामले को लेकर गंभीर है और पीड़ित युवती के बयान पर जांच शुरू कर दी गई है.


Find Us on Facebook

Trending News