पटना में कॉलेज की छात्राओं ने मार्च का किया आयोजन, कहा सख्ती से जारी रहे शराबबंदी

पटना में कॉलेज की छात्राओं ने मार्च का किया आयोजन, कहा सख्ती से जारी रहे शराबबंदी

PATNA : पटना वि0वि0 छात्र संघ के अधीन मगध महिला काॅलेज की काॅन्सलर माहिमा फतिमा सहित जे0डी0 विमेन्स काॅलेज की एवं अन्य छात्राओ ने शराबबंदी मेरा सम्मान विषय पर पटना स्थित, गांधी मैदान  से जे0पी0 गोलम्बर होते हुये पुनः महात्मा गांधी मूर्ति तक छात्राओं का मार्च आयोजित किया गया।  छात्राएं हाथ में तख्तीयां लिए हुई थी। 


मार्च में तख्तियों पर नशा करोगे तो जीवन भर रोओगे। नशा छोड़ो घर को जोड़ो बोतल को तोड़ो। अपना नहीं तो परिवार का ख्याल करो, नशा छोड़कर सबका कल्याण करो। जो नशे को अपनाएगा, वो धर लौट के नहीं आयेगा लिखा था। जिसके माध्यम से वे लोगों को जागरूक करती दिखी।   

छात्राओं ने राज्य सरकार से अनुरोध किया है कि शराबबंदी का अप्रत्यक्ष रूप से अलोचना करने वाले महिला विरोधी एवं छात्र-छात्राओं के जीवन से खिलवाड़ कर रहे है। ऐसी ताकतो के सामने सरकार मजबूती से खड़ा रहे और शराबबंदी सख्त रूप से जारी रहे। छात्राओं ने यह भी कहा कि शराबबंदी के बाद लुच्चे-लफंगो पर नियंत्रण पाया गया है, महिला अपराध जैसी अन्य घटनाओं में कमी आयी है।

इस मौके पर नीतीश पटेल, प्रशांत राज, गौरी, खुशी वर्णवाल, हिमांश पाण्डेय चंदन पटेल संजना, पंकज कुमार, खुश्बू, प्रीती कुमारी, सीमरण, रौशनी, अंकित राठौर, अतुल सिंह के साथ सैकड़ो छात्राएं मौजूद रही।

Find Us on Facebook

Trending News