बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में बाइक और जुगाड़ गाड़ी के बीच हुई टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

नालंदा में बाइक और जुगाड़ गाड़ी के बीच हुई टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

NALANDA : दीपनगर थाना क्षेत्र के सुधा डेयरी के समीप सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गम्भीर रुप से जख्मी हो गया। मृतक की पहचान गिरियक थाना क्षेत्र के सकुचीसराय निवासी तुलसी प्रसाद का (22) पुत्र राहुल कुमार है। वहीं घटना में राहुल का दोस्त कुंदन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना की सूचना मिलते ही दीपनगर पुलिस मौके पर पहुँची और घायल को इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार और जुगाड़ गाड़ी (झरझरिया) में आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिससे मौके पर बाइक चला रहे युवक के सिर में गंभीर चोट लग गई और मौके पर ही मौत हो गई। युवक अगर हेलमेट पहना रहता तो शायद उसकी जान बच सकती थी। वहीं बाइक पर पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

दीपनगर थाना अध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक ने बताया कि जुगाड़ गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। वहीं घायल का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है। शव की पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में पुलिस जुटी हुई है। युवक किसी काम को लेकर अपने दोस्त के साथ बिहारशरीफ आया था। जिसके बाद घर लौटने के क्रम में यह हादसा हुआ है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई  है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News