कमांडो रिव्यू : दमदार एक्शन के बल पर दर्शकों को लुभाएगी फिल्म

कमांडो रिव्यू  : दमदार एक्शन के बल पर दर्शकों को लुभाएगी फिल्म

NEWS4NATION DESK : विद्युत जामवाल की मोस्ट अवेटेड फिल्म कमांडो 3 आज रिलीज़ हो गयी है. फिल्म केनिर्देशक आदित्य दत्त ने कहानी से ज्यादा एक्शन पर भरोसा करते हुए फिल्म का निर्माण किया है. एक कमांडो कैसे एक आतंकवादी को भारत में 9/11 की तरह घटना को अंजाम देने से रोकता है. बस इसी कहानी के भरोसे पूरी फिल्म का निर्माण किया गया है. 

आतंकवाद के खिलाफ छिड़ी एक मुहिम की कहानी में हिंदू- मुस्लिम बगावत, धर्म परिवर्तन, देश को खत्म कर देने की धमकी, फर्जी पासपोर्ट, आतंकवादी और देशभक्ति के शामिल होने के बावजूद फिल्म की स्टोरी आपको निराश कर सकती हैं. क्योंकि फिल्म में कुछ नया नहीं है. हालाँकि क्लाइमेक्स में फिल्म एक सकारात्मक प्रभाव छोड़ने में कामयाब होता है, जो ऑडियंस को प्रभावित कर सकता है. 

अगर परफॉर्मेंस की बात करें विद्युत जामवाल पूरी फिल्म को अपने एक्शन के सहारे दर्शनीय बना देते हैं. अदा शर्मा का कॉमिक अंदाज मजेदार है.उनकानकली दुल्हन बनकर एंट्री करने वाला सीन मज़ेदार है. हिंदी बोलने का उनका हैदराबादी लहजा भी मजेदार है. उनके और अंगिरा के एक्शन अप्रत्याशित हैं. 

ऐक्शन के मामले में एक्शन डायरेक्टर एंडी लॉन्ग स्टंट, आलन अमीन और रवि वर्मा ने काबिले -तारीफ काम किया है. अगर आप एक्शन फिल्मों के हार्डकोर फैंन हैं और विद्युत् जामवाल के एक्शन आपको लुभाते हैं तो आपको ये फ़िल्म देखनी चाहिए. 


Find Us on Facebook

Trending News