बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ओवर हाइट बैरियर से टकराए एक व्यक्ति की हालत गंभीर , विरोध में लोगों ने मोहनिया बक्सर मुख्य मार्ग को किया जाम

ओवर हाइट बैरियर से टकराए एक व्यक्ति की हालत गंभीर , विरोध में लोगों ने मोहनिया बक्सर मुख्य मार्ग को किया जाम

कैमूर जिले के मोहनिया नगर अंतर्गत डड़वा आरओबी पर लगे ओवरहेड बैरियर में सर टकराने से एक युवक घायल हो गया है.स्थानीय लोगों ने बांस बल्ली के सहारे मोहनिया बक्सर मुख्य मार्ग को  जाम कर दिया. जाम के कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. मंगलवार की दोपहर कुढ़नी थाना क्षेत्र के कर्महरी गांव का रहने वाला 30 वर्षीय अनिल कुमार पिकअप के ऊपर बैठकर जा रहा था तभी डड़वा आरओबी पर लगे आवर हाइट बैरियर से टकरा गया जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया .मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए मोहनिया के अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया जहां. प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया.

घटना के बाद डड़वा के स्थानीय लोगों ने नाराजगी दिखाते हुए मोहनिया बक्सर मुख्य मार्ग पर बांस बल्ली लगाकर सड़क को जाम कर दिया ,जिससे वाहनों का आवागमन पूरी तरह थम गया.डड़वा रेलवे ओवरब्रिज में दरार आने के बाद पुल की सुरक्षा को देखते हुए विभाग द्वारा बड़े वाहनों के परिचालन पर रोक लगाने के लिए ओवरहेड बाजार लगाया गया था.

सड़क जाम के दौरान भाजपा युवा जिलाध्यक्ष जगदानंद कुशवाहा ने बताया कि 4 से 5 दिन एक स्थानीय व्यक्ति की सर टकराने से मौके पर मौत हो गई थी और पुनः आज मंगलवार को भी एक युवा घायल हो गया ऐसे में अगर जिला प्रशासन द्वारा कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं किया जाता है तो हम लोग सड़क जाम रखेंगे

Suggested News