कांग्रेस का हमला - मोदी जी बताएं, युवती का शोषण करनेवाले सांसद प्रिंस और नाम जाहिर करनेवाले चिराग के खिलाफ क्यों दर्ज नहीं किया गया एफआईआर

कांग्रेस का हमला - मोदी जी बताएं, युवती का शोषण करनेवाले सांसद प्रिंस और नाम जाहिर करनेवाले चिराग के खिलाफ क्यों दर्ज नहीं किया गया एफआईआर

PATNA/NEW DELHI : समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज के खिलाफ यौन शोषण करने तथा चिराग पासवान द्वारा पीड़िता का नाम उजागर करने को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार को घेर लिया है। कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ का कहना है कि केंद्र सरकार को बताना होगा कि आखिर किसके शह पर पीड़ित युवती की शिकायत दर्ज नहीं कर रही है। कांग्रेस ने कहा कि जिस तरह के आरोप दोनों सांसदों के खिलाफ पीड़िता ने लगाए हैं वह बेहद गंभीर हैं। मामला सांसदों से जुड़ा है, इसलिए इसकी न्यायिक जांच होनी चाहिए। कांग्रेस ने मांग की है कि सरकार पीड़ित की शिकायत को तत्काल दोनों सांसदों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाए। 

बता दें कि एक दिन पहले चिराग पासवान ने सोशल मीडिया पर छह पन्नों का एक लेटर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लोजपा को लेकर पार्टी में मतभेद के साथ अपने चचेरे भाई व सांसद प्रिंस राज की कारस्तानी का भी जिक्र किया था। तेजस्वी ने पार्टी की महिला सदस्य का नाम जाहिर करते हुए लिखा था कि दोनों के बीच संबंध था और अब वह उसे शादी करने और पैसों के लिए ब्लेकमेल कर रही है। तेजस्वी ने लिखा था कि मैंने कहा था कि वह इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराए।

नाम सामने आने के बाद गुस्से में महिला

जिस तरह से अपने पारिवारिक लड़ाई में चिराग ने युवती के नाम का इस्तेमाल किया, उसके बाद अब खुद पीड़िता भी सामने आ गई है। उसने बताया कि मैं शाम से ही थाने में बैठी हुई हूं, लेकिन मेरी शिकायत नहीं सुनी जा रही है। पुलिस का कहना है कि वह दोनों सांसदों के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर सकते हैं। पीड़िता ने ब्लैकमेलिंग करने के चिराग पासवान के आरोपों को भी खारिज कर दिया।


Find Us on Facebook

Trending News