राजद पर हमलावर कांग्रेस : पहले जगदानंद, अब तेजस्वी यादव को भी बता दिया झूठा, शाम तक पप्पू यादव पर हो जाएगा फैसला

राजद पर हमलावर कांग्रेस : पहले जगदानंद, अब तेजस्वी यादव को भी बता दिया झूठा, शाम तक पप्पू यादव पर हो जाएगा फैसला

PATNA :  बिहार कांग्रेस के तमाम नेता इन दिनों राजद को झूठा साबित करने में लगे हैं। पहले मदन मोहन झा ने जगदानंद सिंह से फोन पर बात करने की बात को गलत बताया, वहीं अब कांग्रेस ने तेजस्वी यादव को भी झूठा करार दिया है। तेजस्वी यादव द्वारा दोनों सीटों पर राजद प्रत्याशी उतारने को लेकर यह दावा किया गया है कि इसके लिए उन्होंने बहुत पहले ही कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास से बात कर ली थी, जिसके बाद यह फैसला लिया गया था। वहीं अब तेजस्वी के इन दावों को बिहार कांग्रेस की तरफ से गलत करार दिया गया है।

कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि अगर भक्त चरणदास से बात हुई होती तो हमें जानकारी होती। हमारी प्रतिदिन भक्त चरणदास से बात हो रही है। इस प्रकार की कोई बात भक्त चरणदास से नहीं हुई है। अगर ऐसी कोई बात होती तो क्यों हम लोगों से चुनाव को लेकर कमिटी बनाने की मांग की जाती। कुशेश्वरस्थान शुरू से कांग्रेस की सीट रही है। अगर भक्त चरण दास ऐसा कोई फैसला करते तो पार्टी को इसकी जानकारी अवश्य होती, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। अगर ऐसा होता तो महागठबंधन की बैठक होती, सभी दल के लोगों के साथ होते, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, उन्होंने खुद से फैसला ले लिया। वहीं एनडीए में देखिए, वहां भाजपा के साथ जदयू ने अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की. लेकिन यहां ऐसा नहीं था। इसलिए उनकी बात में कोई दम नहीं है।


पप्पू यादव से बात चल रही है, जाप का विलय संभव

 उन्होंने कहा कि जाप सुप्रीमो पप्पू यादव भी जो हैं वह कांग्रेस में विलय करने की बात तो उनकी सामने आई है रंजीता रंजन से हमारी बात हुई है अगर पप्पू यादव तारापुर लड़ना चाहेंगे तो उनका स्वागत है लेकिन वह राष्ट्रीय नेता है और जब हम लोग उम्मीदवारों के नाम घोषित करेंगे तो उस वक्त हमारे साथ चुनाव प्रचार में कन्हैया और पप्पू यादव भी चुनाव प्रचार करेंगे और दोनों सीटों पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी। इस संबंध में आज शाम तक उनका फैसला आ जाएगा। उनकी पार्टी का कांग्रेस में विलय होने के बाद पप्पू यादव ही तारापुर से हमारे प्रत्याशी होंगे। फिलहाल सोनिया जी और राहुल गांधी से बात हो रही है।

Find Us on Facebook

Trending News