सिद्धू का इस्तीफा मंजूर कर सकता है कांग्रेस हाईकमान, पंजाब में बनाए जाएंगे नये अध्यक्ष

सिद्धू का इस्तीफा मंजूर कर सकता है कांग्रेस हाईकमान, पंजाब में बनाए जाएंगे नये अध्यक्ष

Desk. पंजाब कांग्रेस में संकट के बीच बड़ी खबरे मिल रही है. जानकारी के अनुसार नवजोत सिंह सिद्धू की पंजाब कांग्रेस प्रधान पद से छुट्‌टी हो सकती है. उन्होंने एक हफ्ते पहले ही इस्तीफा दे दिया था, जिसे कांग्रेस हाईकमान मंजूर नहीं किया था. अब कांग्रेस आलाकमान इसे मंजूर कर सकता है. बता दें कि पंजाब कांग्रेस में चल रहे घामासान से कांग्रेस केंद्रीय नेतृत्व नवजोत सिंह सिद्दू के काफी खफा है. इस बीच सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को दिल्ली बुलाया गया है.

जानकारी  के मुताबिक सिद्धू के जिद्दी रवैये से नाराज कांग्रेस हाईकमान यह फैसला ले सकता है. दिल्ली में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, सांसद रवनीत बिट्‌टू और कुलजीत नागरा की सोनिया गांधी से मुलाकात हो सकती है. हालांकि आधिकारिक पुष्टि इस मीटिंग के बाद ही हो सकेगी. बताया जा रहा है कि सिद्धू का इस्तीफा मंजूर करने के बाद बिट्‌टू या नागरा में से किसी एक को पंजाब कांग्रेस का प्रधान बनाया जा सकता है.

अमरिंदर को हटाने के बाद नए सीएम से भी खुश नहीं

कांग्रेस हाईकमान ने सिद्धू की जिद पूरी करते हुए सुनील जाखड़ को हटाकर सिद्धू को पंजाब कांग्रेस प्रधान बना दिया. उनकी जिद पर कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीएम की कुर्सी से हटा दिया. इसके बाद वह नए सीएम चन्नी से भी नाराज होकर घर बैठ गए. माना जा रहा है कि हाईकमान भी अब इस बात को लेकर खफा हो गया है, जिसके बाद अब सिद्धू की छुट्‌टी करने की तैयारी की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News