बांकीपुर की जनता 25 सालों का मूल्यांकन करे और क्षेत्र हित में हमें अपना आशीष दे-कुमार आशीष

बांकीपुर की जनता 25 सालों का मूल्यांकन करे और क्षेत्र हित में हमें अपना आशीष दे-कुमार आशीष

पटनाः बिहार में विधान सभा चुनाव का बिगूल बज गया है।चुनाव आयोग ने बिहार में तीन चरणों में चुनाव कराने का निर्णय लिया है।पहले चरण की वोटिंग 29 अक्टूबर दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और 7 नवंबर को तीसरे चरण का मतदान होगा।काउंटिंग 10 नवंबर को प्रस्तावित है। चुनाव को लेकर उम्मीदवार अपनी तैयारी में जुट गए हैं।हालांकि सत्ता पक्ष और विपक्ष के उम्मीदवारों का ऐलान नहीं हुआ है।फिर भी संभावित कैंडिडेट्स अपनी पसंद की सीटों पर चुनावी तैयारी में जुटे हैं.

राजधानी पटना की काफी महत्वपूर्ण सीट बांकीपुर सीट पर एक बार फिर से बीजेपी और कांग्रेस की लड़ाई होने की पूरी उम्मीद है। नितीन नबीन एक बार फिर से बीजेपी के उम्मीदवार होंगे तो दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में कुमार आशीष होंगे। 2015 के विधान सभा चुनाव में भी कुमार आशीष कांग्रेस उम्मीदवार थे।2015 में भी नितीन नवीन और कुमार आशीष के बीच सीधी लड़ाई हुई थी।

बांकीपुर जागे, शुभ आशीष मांगे

कांग्रेस नेता कुमार आशीष ने बांकीपुर विधान सभा क्षेत्र के लोगों से आह्वान किया है कि आपने 25 सालों तक बीजेपी को मौका दिया है,पांच साल मौका देकर देखिए।  कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार कुमार आशीष ने कहा कि 25 साल में बांकीपुर को किस तरह त्राहिमाम किया गया,आपके सामने है। अब बारी आपकी है जनता जनार्दन की है। 25 सालों का मूल्यांकन करें और बांकीपुर के हित में, बांकीपुर को एक नए आयाम पर ले जाने हेतु कुमारआशीष को अपना शुभ आशीष दें। मैं आपका बेटा, आपका भाई, आपका मित्र बनकर आपकी सेवा करूंगा और बांकीपुर को आपके सपने का बांकीपुर बनाने का प्रयत्न करूंगा। बांकीपुर जागे, शुभ आशीष मांगे

Find Us on Facebook

Trending News