बीजेपी के आत्मनिर्भर बिहार कार्यक्रम पर कांग्रेस का अटैक,कहा- स्वास्थ-सफाई में पटना ऑलरेडी आत्मनिर्भर बन चुका है

बीजेपी के आत्मनिर्भर बिहार कार्यक्रम पर कांग्रेस का अटैक,कहा- स्वास्थ-सफाई में पटना ऑलरेडी आत्मनिर्भर बन चुका है

पटनाः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज आत्मनिर्भर बिहार कार्यक्रम को संबोधित किया और आत्मनिर्भर बिहार 2020 पोर्टल को लांच किया। अपने संबोधन में जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में नीतीश के नेतृत्व में बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी। जेपी नड्डा ने प्रदेश कार्यालय से आत्मनिर्भर रथ को बिहार के सभी जिलों के लिए रवाना किया। यह रथ जिलों में जाकर आत्मनिर्भर बिहार बनाने का अभियान चलाएगी और फीडबैक लेगी।  बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने नया नारा दिया है। 'जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार' के नारे के साथ बीजेपी इस बार चुनावी समर में उतरने जा रही है। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आत्मनिर्भर बिहार की यात्रा बिहार को मुख्यधारा में लाकर खड़ा करेगी। उन्होंने कहा कि 2014 के पहले नेताओं का क्या वक्तव्य होता था? हम देखेंगे, हम करेंगे, हम कर नहीं पा रहे है। 2014 के बाद, मोदीजी के बाद राजनीति की संस्कृति यह बदली है कि हम कर सकते है, हम करेंगे।

कांग्रेस का बड़ा हमला

बीजेपी के इस कार्यक्रम पर विपक्षी दलों ने बड़ा हमला बोला है।राजद के साथ-साथ कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा अटैक किया है।बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमार आशीष ने कहा कि आज पटना में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना को लेकर बड़ी बड़ी बातें की, आत्मनिर्भर बिहार की शुरुआत करने आये थे, उनका यादाश्त लगता है कमजोर है, बाढ़ की विभीषिका हो या कोरोना की मार, स्वास्थ हो या सफाई पटना आलरेडी आत्मनिर्भर बन चुका है. नड्डा जी को पता होना चाहिए पटना के दोनों संसद भाजपा के है,ज्यादातर विधायक भाजपा के, मेयर भाजपा की उसके बावजूद पटना वासियों ने कष्ट झेला है वो किसी से छुपा नही है, बाढ़ में सौतेला छोड दिया, लॉक डाउन में आम जनता किसी ने पुछने तक कि कष्ट नही की, हर गली में कचरे का अंबार है. 

कोई ऐसा दिन नही बीता है जब पटना में अपराध न हुआ हो, रोज़ी रोटी छीनने से कई लोगो ने आत्महत्या कर ली, पटना के गौरव पटना विश्वविद्यालय को लेकर मोदी जी ने बड़ी बड़ी बातें की जो ढाक के 3 पात साबित हुए! हर मोर्चे पर सरकार फेल है।  

Find Us on Facebook

Trending News