बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक दर्जन मंदिरों में कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने की पूजा अर्चना, जगह-जगह की प्रसाद का वितरण शाम होते ही दीप जलाकर बोली - जय श्रीराम

एक दर्जन मंदिरों में कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने की पूजा अर्चना, जगह-जगह की प्रसाद का वितरण शाम होते ही दीप जलाकर बोली - जय श्रीराम

NAWADA : नवादा में हिसुआ से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह के द्वारा प्रभु श्री राम के आगमन पर कई जगह पर भंडारा कार्यक्रम में शामिल होकर लोगों को प्रसाद वितरण की है। वही शाम होते ही हिसुआ विधानसभा क्षेत्र में दीप भी अपने घर और मंदिर में जलाए हैं। विधायक के साथ पूरी तरह रामराज का नारा लगाते रहा और प्रभु श्री राम के नारा के साथ विधायक ने भी कई कार्यक्रम में शामिल हुए हैं। 

एक तरफ राम मंदिर निर्माण पर कांग्रेस की ओर से ताबड़तोड़ बयान बाजी की गई।लेकिन कांग्रेस के ही विधायक नीतू सिंह ने प्रभु श्री राम की भक्ति होकर भगवा रंग में साड़ी पहन कर कई कार्यक्रम में शिरकत की है। कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने कहा कि मेरी प्रभु श्री राम है।और मेरे प्रभु श्री राम रहेंगे। मैं किसी भी दल की बात नहीं करती हूं। मैं यह जानती हूं कि आज प्रभु श्री राम के लिए मैं पूजा अर्चना कर रही हूं। 

शाम होते ही कई जगह पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां पर कांग्रेस विधायक नीतू सिंह को आमंत्रण दिया गया था और कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए भी पहुंची है। हिसुआ में आधा दर्जन से अधिक कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक नीतू सिंह शामिल हुई तो वही नरहट में भी एक दर्जन से अधिक जगह पर कार्यक्रम में उपस्थित होकर प्रभु श्री राम का खूब नारा लगाया।  

वहीं अकबरपुर में भी आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने लोगों के बीच प्रसाद का वितरण किया है। कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने यह तो साफ कर दिया है कि जिस तरह से पक्ष और विपक्ष के द्वारा एक दूसरे पर राम मंदिर को लेकर निशाना साधा जा रहा था। कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने साफ तौर पर कहा कि प्रभु श्री राम मेरे हृदय मेरे दिल में बसते हैं और मैं प्रभु श्री राम की पूजा करती हूं और करती रहूंगी।

Suggested News