कांग्रेस का नीतीश कुमार पर वीडियो अटैक,पूछ रहा बिहार-15 साल के कुशासन राज में 'का किये हो?'

कांग्रेस का नीतीश कुमार पर वीडियो अटैक,पूछ रहा बिहार-15 साल के कुशासन राज में 'का किये हो?'

PATNA: बिहार में चुनावी सरगर्मी परवान पर है।विपक्ष की तरफ से 'बिहार में का बा' के माध्यम से सत्ताधारी बीजेपी-जेडीयू को चोट किया। जवाब बीजेपी की तरफ से आया है और वीडियो जारी कर बताया गया कि 'बिहार में ई बा'।इस लड़ाई में अब कांग्रेस भी कूद गई है।

कांग्रेस ने पूछा-''का किये हो?'' 

कांग्रेस ने ने भी वीडियो जारी कर पूछा है कि 'का किये हो?' कांग्रेस ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि पूछ रहा है बिहार- 15 साल के कुशासन राज में ''का किये हो?'' ना स्वास्थ्य, ना शिक्षा, ना रोजगार, ना ही कानून व्यवस्था दुरूस्त किये हो। 15 साल के कुशासनराज में बिहार को तुम सिर्फ भुखमरी, बदहाली दिये हो। 

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है कि.... घोटालों की ढेरी पर चढ़कर,आँख मूंदे क्यों बैठे रहे। कोरोना में लौटकर जो घर को आए, तुम क्यों उनसे नजरें फेरकर बैठे रहे। तुम जिस जनता को इतना सताए हो। वो पूछ रही है, 15 साल में का_किये_हो

कांग्रेस पार्टी ने वीडियो जारी कर नीतीश सरकार पर अटैक किया है।वीडियो के माध्यम से यह बताने की कोशिश है कि इन 15 साल के शासन काल में बेरोजगारों की फौज खड़ा कर दी गई है,अराजकता है आलम है।बाढ़ से बेहाल बिहार है और कानून-व्यवस्था चौपट होने की वजह से महिलायें और आम लोग सुरक्षित नहीं हैं।

Find Us on Facebook

Trending News