बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस ने मदन मोहन झा, सदानंद सिंह और अखिलेश सिंह पर लिया एक्शन, प्रत्याशी चुनने में गड़बड़ी को लेकर चुनाव चयन समिति से किया OUT

कांग्रेस ने मदन मोहन झा, सदानंद सिंह और अखिलेश सिंह पर लिया एक्शन, प्रत्याशी चुनने में गड़बड़ी को लेकर चुनाव चयन समिति से किया OUT

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दल अब प्रत्याशियों को मैदान में उतारने की हड़बड़ी में हैं. पहले फेज के वोटिंग में बहुत कम वक्त बचा है ऐसे में चुनाव प्रचार को लेकर सियासी दल पूरी तरह एक्टिव हो गए हैं लेकिन कांग्रेस में उम्मीदवार चुनने को लेकर ही गड़बड़ी का मामला सामने आ गया है.

मदन मोहन झा, सदानंद सिंह और अखिलेश सिंह पर एक्शन
पहले चरण में उम्मीदवारों के चयन पर सवाल उठा तो एआईसीसी ने चुनाव चयन समिति से प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, सदानंद सिंह और कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह को चुनाव अभियान समिति से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इसके साथ ही बिहार चुनाव की सभी 6 कंटियों में नहीं रखा है.

इसके साथ ही उम्मीदवारों के चयन पर सवाल उठाने वाले दोनों पूर्व प्रदेश अध्यक्ष चंदन बागची और अनिल शर्मा को कमेटी में ले लिया गया है.इलेक्शन कमेटी की बैठक अब 14 अक्टूबर को होगी. दरअसल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के चयन को लेकर कांग्रेस के कुछ नेताओं ने गड़बड़ी की शिकायत की थी जिसके बाद यह पार्टी के आलाकमान ने यह एक्शन लिया है.


Suggested News