मधुबनी कांड को लेकर कांग्रेस ने सुशील मोदी पर किया पलटवार, कहा राजेश यादव रह चुका है भाजपा का डमी उम्मीदवार

मधुबनी कांड को लेकर कांग्रेस ने सुशील मोदी पर किया पलटवार, कहा राजेश यादव रह चुका है भाजपा का डमी उम्मीदवार

PATNA : मधुबनी कांड को लेकर कांग्रेस पार्टी ने भाजपा और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार पर निशाना साधा है. पार्टी के प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा की इस घटना में जो लोग पकडे गए हैं. उनका कॉल डिटेल निकालने के बाद ही पता चलेगा की इस लिंक किसके साथ है. लेकिन भाजपा और सरकार के लोग नहीं चाहते की उनकी कॉल डिटेल खंगाला जाए. कल ही सुशील मोदी ने इस मामले में एक नया नाम लाया है. 

जबकि पीड़ित परिवार पहले ही कह चुका है की रावण सेना का संबंध भाजपा से हैं. फिर किस आधार पर मोदी नया नाम ला रहे हैं. राजेश यादव पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा के डमी उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा है. उन्होंने कहा की मोदी को बताना चाहिए की मधुबनी कांड के पीड़ितों के साथ उनकी संवेदना नहीं है. साथ ही यह भी बताना चाहिए की क्यों अपराधियों को बचाने के लिए नयी बात बता रहे हैं. 

वहीँ कोरोना को लेकर बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक को लेकर राजेश राठौर ने कहा की बहुत पहले इस विषय पर सर्वदलीय बैठक बुलाना चाहिए था. उन्होंने कहा की जिस तरह से जदयू और भाजपा के लोग लगातार कार्यक्रम कर रहे हैं. वह भी कोरोना के बढ़ोतरी का एक कारण है. जबकि महागठबंधन के लोग पहले ही अपने कार्यक्रम को स्थगित कर चुके हैं. 5 अप्रैल को ब्लाक स्तरीय कार्यक्रम था. उसे भी हमलोग अगले आदेश तक स्थगित कर चुके हैं. लेकिन सरकार न ही पिछले बार और न ही इस बार कोरोना को गंभीरता से ले रही हैं. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News