राजद के दावे पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, पूछा – सोनिया जी ने खुद दोनों सीटों पर प्रत्याशी खड़े किए, फिर क्यों करेंगी लालू से बात

राजद के दावे पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, पूछा – सोनिया जी ने खुद दोनों सीटों पर प्रत्याशी खड़े किए, फिर क्यों करेंगी लालू से बात

PATNA : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद द्वारा बातचीत किये जाने के दावे पर सवाल उठने लगे हैं। कांग्रेस के एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा का कहना है कि बिहार के दोनों सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए सोनिया जी ने ही निर्देश दिए थे। उनके निर्देश पर ही अब तक सारे फैसले लिए गए हैं। ऐसे में वह कैसे लालू प्रसाद से बात कर सकती हैं और गठबंधन बने रहने की बात क्यों करेंगी। यह दोनों बातें एक दूसरे से पूरी तरह विपरीत हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि लालू प्रसाद भ्रामक बातें फैला रहे हैं। 

कांग्रेस एमएलसी ने कहा कि एक बार के लिए यह मान भी लिया जाए लालू प्रसाद ने सोनिया जी से बात की है, तो इस बात का मीडिया में ढिढोरा पिचने की कोई आवश्यकता नहीं था। यह दिखाता है कि लालू प्रसाद अब भी कांग्रेस के बिना एक बिहार में आगे नहीं बढ़ सकते हैं। इसलिए वह ऐसे झूठे और भ्रामक खबरें फैला रहे हैं। 

अब नहीं मिलेगी माफी

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच अब सबकुछ खत्म हो चुका है। इस बार स्थिति वैसी नहीं है, जैसा कि अब तक बना रहा था। इस बार पानी सिर से ऊपर जा चुका है। अब राजद की तरफ से कितनी भी माफी मांगी जाए, लेकिन कांग्रेस कभी भी उनका सहयोगी नहीं बनेगी। बिहार में सरकार बनाने की बात तो दूर की कौड़ी है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में दोनों सीटों पर कांग्रेस जीत हासिल करने जा रही है.

क्या कहा था लालू ने

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तरफ से यह दावा किया गया था कि उनकी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बात हुई थी, जिसमें दोनों पार्टियों के रिश्ते को पहले की तरह बरकरार रखने पर सहमति बन गई है। लालू प्रसाद की तरफ से बिहार कांग्रेस के नेताओं को भी निशाना बनाया गया। राजद सुप्रीमो ने कहा था कि वह देश के मुद्दों को लेकर गंभीर नहीं हैं।


Find Us on Facebook

Trending News