कांग्रेस का लालू पर हमला,कहा - भकचोन्हर तो आपके घर में ही है,बेटा को देख लीजिये समझ मे आ जायेगा, दलितों का अपमान करियेगा?

कांग्रेस का लालू पर हमला,कहा - भकचोन्हर तो आपके घर में ही है,बेटा को देख लीजिये समझ मे आ जायेगा, दलितों का अपमान करियेगा?

PATNA : भकचोन्हर का अर्थ समझते है लालू जी ?? नहीं समझते हैं तो इसका सफल उदाहरण आपके घर में है, अपने बेटा को देख लीजिएगा समझ में आ जाएगा कि भकचोनहर किसे कहते हैं ? समझे ? यह कहना है बिहार कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग के नेता आदित्य पासवान का। 

आदित्य पासवान ने कहा कि  जिन दलितों की बैसाखी पर खड़े होकर राज किए आज  उन्हीं दलितों का अपमान कर रहे है ?  इसका जवाब आपको मिलेगा, "दलित का अपमान नहीं सहेगा बिहार" और इस चुनाव में दलित आपको एवं आपकी पार्टी को हैसियत बता देगा। लालू जी भूलिए नहीं 2009 में भी आपको कंस की तरह अहंकार हो गया था, कांग्रेस से अलग होने के बाद आपकी बिहार में क्या हैसियत थी। आपको पता ही होगा और कहां हैं आपका आधार वोट ? जिस आधार वोट के बल पर आप दंभ भरते हैं उसमें से कितनों को लोकसभा भेज लिए हैं ? दलित का अपमान करके बिहार के राजनीति में सत्ता पा सकेंगे आप ?  कांग्रेस महासागर है और आप जैसी कितनी छोटी पार्टियां कांग्रेस की सहयोगी है , लेकिन कांग्रेस के नेताओं का अपमान नहीं करती है ।

पहले आप की पार्टी अशोक राम जैसे बड़े दलित नेता का षड्यंत्र पूर्ण तरीके से टिकट काटने के लिए गठबंधन तोड़ती है  और अशोक राम जी का अपमान करती है, उसके बाद तानाशाह रवैया के तहत अपना कैंडिडेट देकर गठबंधन धर्म का पालन नहीं करती है और फिर आप बिहार प्रभारी  भक्त चरण दास जी  जैसे बड़े  दलित नेता का सरेआम अपमान करते है। यह आप की संस्कृति को दिखाती है, यह बताने के लिए काफी है कि आपको दलितों से कितना घृणा है। 

कांग्रेस नेता ने कहा  जेल में बंद रहते रहते लगता है कि स्वास्थ्य के साथ - साथ आपका मानसिक संतुलन भी गड़बड़ हो गया है ! आप अपना इलाज करवाइए और तुरंत माफ़ी मांगिए, "दलित का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान "।


Find Us on Facebook

Trending News