बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस के 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' की पोस्टर गर्ल से टिकट के बदले माँगा गया $&%@

कांग्रेस के 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' की पोस्टर गर्ल से टिकट के बदले माँगा गया  $&%@

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस ने बेटियों को अपना प्रतिनिधित्व चेहरा बनाया है. लेकिन अब कांग्रेस की पोस्टर गर्ल ने अपने ही दल के लोगों पर गंभीर आरोप लगाया है. 

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी के महत्वाकांक्षी कैंपेन ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ की पोस्टर गर्ल ने प्रियंका के ही सचिव पर टिकट देने के लिए घूस मांगने का आरोप लगाया है. कैंपेन की पोस्टर गर्ल डॉक्टर प्रियंका मौर्य ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में धांधली चल रही है. 

शुक्रवार को प्रियंका ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि, ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं पर टिकट नहीं पा सकी क्योंकि ओबीसी थी और घूस नहीं दे सकी प्रियंका गांधी के सचिव संदीप सिंह को कल. सबूत के साथ वीडियो है चैनल पर दिखेगा.’ उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, पार्टी में जो धांधली चल रही है किसी को बोलने की हिम्मत नहीं है. कांग्रेस में जातिवाद के कारण नरेश सैनी को भी पार्टी छोड़नी पड़ी.


डॉ. प्रियंका का आरोप है कि उन्हें घूस नहीं देने पर सरोजिनी नगर विधानसभा सीट से टिकट नहीं दिया गया. लड़की हूं लड़ सकती हूं कैंपेन सिर्फ एक धांधली थी. लोग कहेंगे कि टिकट नहीं मिला तो ऐसा कर रहे. खुद जांच करें फिर बोलें, हमें तो 2024 की तैयारी करो ऐसा कहा जाने लगा. पर भाजपा के जुमलों को मात नहीं दे पा रही कांग्रेस.

लड़की हूं, लड़ सकती हूं कैंपेन का डॉ प्रियंका अहम चेहरा है. कैंपेन के सभी पोस्टरों में डॉ. प्रियंका मौर्य का चेहरा सबसे आगे दिखता रहा है. सिर्फ यही नहीं कांग्रेस के महिला घोषणापत्र का भी वह चेहरा रही हैं. वह लखनऊ के सरोजिनी नगर सीट से उम्मीदवार मानी जा रही थीं, लेकिन उनकी जगह रुद्र दमन सिंह को टिकट दिया गया है. कांग्रेस ने गुरुवार को 125 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की थी, जिसमें 40 फीसदी टिकट महिलाओं को दिया गया है. इसके कुछ ही घंटों बाद डॉ. प्रियंका ने कांग्रेस पर यह बड़ा आरोप लगा दिया है.

Suggested News