कन्हैया को लेकर राजद को कांग्रेस का जवाब, प्रेमचंद बोले- भाई वीरेंद्र को चाय पर मिलाएंगे

कन्हैया को लेकर राजद को कांग्रेस का जवाब, प्रेमचंद बोले- भाई वीरेंद्र को चाय पर मिलाएंगे

पटना. पूर्व जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने के बाद महागठबंधन में तकरार बढ़ गया है. राजद ने नेता भाई वीरेंद्र ने कन्हैया कुमार को पहचानने से इंकार कर दिया है. इसके जवाब में कांग्रेस एमएलसी और प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भाई वीरेंद्र यदि कन्हैया को नहीं पहचानते हैं, तो उन्हें चाय पर बुलाकर पहचान करवाएंगे. वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कन्हैया के आने से कांग्रेस के साथ महागठबंधन के दल को भी फायदा होगा.

प्रेमचंद मिश्रा ने भाई वीरेंद्र के बयान पर कहा कि ये जरूरत नहीं है कि सभी दल के नेताओं को सभी जानें. कई ऐसे राजद नेता हैं, जिन्हें मैं भी नहीं जानता है. पार्टी के बड़े लीडर को ही जानते हैं. ऐसे में भाई वीरेंद्र यदि कन्हैया को नहीं जानते हैं, तो कई हैरानी की बात नहीं है, भाई को चाय पर बुलाकर कन्हैया से पहचान करवाएंगे. वहीं उन्होंने कन्हैया को लेकर कहा कि कन्हैया जिस तरह से अपनी स्पष्ट बात करते हैं, उससे आने वाले समया में कांग्रेस के साथ महागठबंधन की पार्टी को भी लाभ होगा.

वहीं उन्होंने महागठबंधन के नेता पर जवाब देते हुए कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के सबसे बड़ी पार्टी के नेता है. यह यथार्थ है. तेजस्वी महागठबंधन के नेता है. राजनीति में ऐसी तूलना नहीं करना चाहिए. बता दें कि कन्हैया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद महागठबंधन के नेता को लेकर सवाल किया जा रहा था, कि महागठबंधन के नेता तेजस्वी ही रहेंगे, या फिर कन्हैया बनेंगे. इस प्रेमचंद मिश्रा ने स्पष्ट जवाब दिया कि महागठबंधन के नेता तेजस्वी ही रहेंगे...


Find Us on Facebook

Trending News