Election में CM नीतीश करते है झूठ का कलेक्शन, कांग्रेस नहीं लगने देगी बिहार की जनता को इंफेक्शन

Election में CM नीतीश करते है झूठ का कलेक्शन, कांग्रेस नहीं लगने देगी बिहार की जनता को इंफेक्शन

PATNA: बिहार प्रदेश कांग्रेस के वर्चुअल रैली बिहार क्रांति महासम्मेलन में आज समस्तीपुर जिले के कार्यकर्त्ताओं तथा कांग्रेसजनों के साथ कांग्रेस के दिल्ली मंच से राष्ट्रीय नेताओं ने और पटना स्थित मंच से प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने वर्चुअल संवाद स्थापित किया। उत्तर बिहार के वर्चुअल महासम्मेलन का आज समापन सत्र था। दिल्ली मंच से  राष्ट्रीय सचिव सह बिहार प्रभारी अजय कपूर ने वर्चुअल सम्मेलन का संचालन करते हुए कहा कि समस्तीपुर के कई उद्योग बंद हो चुके हैं, जरूरत है उन्हें पुनः शुरू कराने की लेकिन वर्तमान सरकार का इस ओर बिल्कुल ध्यान नहीं है। 

आज दिल्ली मंच पर मुख्य वक्ता के तौर पर बिहार के प्रभारी व राज्यसभा सांसद शक्तिसिंह गोहिल, नवनिर्वाचित महासचिव व केरल के प्रभारी तारिक अनवर और महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव, राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ रागिनी नायक, चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह, बिहार के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ अशोक राम, बिहार महिला कांग्रेस की अध्यक्ष विधायक अमिता भूषण, दीपक नेगी और प्रणव जी उपस्थित रहें।


बिहार क्रांति महासम्मेलन में धन्यवाद ज्ञापित करते हुए बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने कहा कि समस्तीपुर जिले से उनका परिवारिक लगाव रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार की वर्तमान सरकार ने इस जिले कि उपेक्षा की है। चुनाव आते ही बिहार के मुख्यमंत्री रोजाना झूठ का पुलिंदा खोलने लगते हैं और लोगों को बरगलाने लगते हैं। इसबार उनको बिहार की जनता सबक सिखाने का काम करेगी। कार्यकारी अध्यक्ष व समस्तीपुर जिले से विधायक डॉ अशोक राम ने कहा कि समस्तीपुर में कांग्रेस मजबूती से चुनाव लड़ेगी और पहले से बेहतर स्थिति में रहेगी। राज्यसभा सांसद सह बिहार चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा की शिक्षा, स्वास्थ्य और उद्योग में बिहार पूरे देश में सबसे निचले पायदान पर है। वर्चुअल महासम्मेलन में बोलते हुए विधान पार्षद सह कार्यकारी अध्यक्ष डॉ समीर कुमार सिंह ने कहा कि बिहार के लोग प्रतिबद्ध हैं इसबार सरकार को बदलने के लिए और कांग्रेस इस बदलाव का वाहक बनने के लिए तैयार है। 

बिहार क्रांति महासम्मेलन  वर्चुअल महासम्मेलन में समस्तीपुर के कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत पूरी जिला कमेटी जुड़ी हुई थी। समस्तीपुर जिला कांग्रेस के नेताओं के द्वारा वर्चुअल मीटिंग के दौरान वरिष्ठ नेताओं के समक्ष जिले की प्रमुख समस्याओं में ठप पड़े उद्योग और कल-कारखानों व  सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में हो रही खामियों को वरिष्ठ नेताओं के सामने रखा। इस महासम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा, कार्यकारी अध्यक्ष द्वय विधान पार्षद समीर कुमार सिंह व श्याम सुंदर सिंह धीरज, संगठन महासचिव ब्रजेश पांडे, अवधेश सिंह, प्रवक्ता राजेश राठौड़, इंटक अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह, आनंद माधब  समेत कई अन्य कांग्रेस नेता मंच से जुड़े रहें।

Find Us on Facebook

Trending News