बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस ने 3 विधायकों को किया सस्पेंड, भ्रष्टाचार के मामलों में घिरे होने पर पार्टी ने की बड़ी कार्रवाई

कांग्रेस ने 3 विधायकों को किया सस्पेंड, भ्रष्टाचार के मामलों में घिरे होने पर पार्टी ने की बड़ी कार्रवाई

DESK. भ्रष्टाचार के मामलों में घिरे विधायकों पर कांग्रेस ने बड़ी कार्रवाई की है. झारखंड के तीन कांग्रेस विधायकों के पास कैश मिलने के मामले में पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया था। दरअसल पश्चिम बंगाल में उनकी गाड़ी से 50 लाख रुपए कैश मिलने के बाद ईडी ने अरेस्ट किया था। इसी मामले में पूछताछ करने के लिए कल के दिन कांग्रेस के निलंबित एमएलए राजेश कच्छप को ऑफिस बुलाया गया था। जहां उनसे 10 घंटे की पूछताछ के बाद देर रात छोड़ा गया।

ईडी से हुई 10 घंटे की पूछताछ के बाद जब बाहर आए तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि प्रवर्तन निदेशालय ने मुझे कैश मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। जहां मुझसे बिना किसी दबाव के ईडी ने पूछताछ की साथ ही मैने मनी लॉन्ड्रिंग के बारे में सभी जवाब सच्चाई के साथ दिए है। इसके अलावा झारखंड सरकार गिराने के आरोप पर बोले की मुझ पर ये जो आरोप लगाए गए है वो झूठे और मनगढ़ंत है। कांग्रेस विधायक ने कहां की वह सेंट्रल एजेंसी की जांच का आगे भी पूरा सहयोग करेंगे।

बता दे कि गाड़ी में कैश मिलने के बाद पार्टी से निलंबित कांग्रेस विधायक राजेश कच्छप को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पिछले महीने 16 जनवरी को पूछताछ के लिए समन जारी किया था। जिसे पहले से डिसाइडेड कार्यक्रम के चलते उन्होंने एजेंसी से 2 सप्ताह का समय मांगा था। जिसके चलते वे 7 फरवरी मंगलवार के दोपहर को पहुंचे। जहां 10 घंटों तक ईडी के सवालों के जवाब दिए।


Suggested News