कर्नाटक में भाषा की मर्यादा तार-तार: कांग्रेस ने PM मोदी को बताया अंगूठाछाप, तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने राहुल गांधी को कहा ड्रग एडिक्ट

कर्नाटक में भाषा की मर्यादा तार-तार: कांग्रेस ने PM मोदी को बताया अंगूठाछाप, तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने राहुल गांधी को कहा ड्रग एडिक्ट

Desk. कर्नाटक में भाजपा और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने मर्यादा की सारी हदें पार कर दी है. बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने आज राहुल गांधी पर विवादित बयान देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ड्रग एडिक्ट और पेडलर बताया दिया. उन्होंने यह बयान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार द्वारा पीएम मोदी पर की गयी विवादित टिप्पणी के बाद दिया है. कटील ने कहा कि आखिर राहुल गांधी हैं कौन? मुझे मीडिया के जरिए ही पता चला है कि राहुल गांधी ड्रग एडिक्ट हैं.

इससे पहले कर्नाटक कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी को अंगूठा छाप कहा गया था. कन्नड़ भषा में कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि, 'कांग्रेस ने स्कूल बनाए, लेकिन मोदी कभी पढ़ने नहीं गए. कांग्रेस ने बड़ों के पढ़ने के लिए भी योजनाएं बनाईं, लेकिन मोदी ने तब भी पढ़ाई नहीं की. देश में भीख मांगना प्रतिबंधित है, लेकिन आलसी लोगों ने देश की जनता को भिखारी बना दिया है. 

इसके बाद कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने बताया कि मोदी पर किए गए विवादित ट्वीट को पार्टी के अकाउंट से हटा दिया गया है. डीके शिवकुमार ने दूसरा ट्वीट कर कहा कि मैं इस बात पर विश्वास करता हूं कि हमें राजनीति करते हुए अपने बर्ताव को ठीक रखना चाहिए. मैं मानता हूं कि भाजपा भी मेरी इस बात से सहमत होगी. इसलिए कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष को राहुल गांधी के खिलाफ अपशब्द कहने के लिए माफी मांगनी चाहिए.

Find Us on Facebook

Trending News