लालू यादव के फैलाये भ्रम से कांग्रेस का वोट जदयू को शिफ्ट कर गया : अजीत शर्मा

लालू यादव के फैलाये भ्रम से कांग्रेस का वोट जदयू को शिफ्ट कर गया : अजीत शर्मा

BHAGALPUR : तारापुर और कुशेश्वरस्थान के उपचुनाव में कांग्रेस को करारी हार मिलने पर कांग्रेस विधायक दल के नेता सह भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा ने कहा है कि चुनाव के दौरान लालू प्रसाद यादव के द्वारा सोनिया गांधी से बात करने की जो बात कही थी। उस अफवाह के कारण कांग्रेस का वोट जदयू में शिफ्ट कर गया। वहीं उन्होंने कहा है कि कांग्रेस को और मजबूत करने की जरूरत है। 

उन्होंने कहा की अंतिम समय में कांग्रेस पार्टी ने दोनों स्थानों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया। चुनाव से कुछ दिन पहले राजद ने दोनों स्थानों पर अपने उम्मीदवार उतार दिए। लेकिन जनता खुश थी की कांग्रेस ने अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा की हालाँकि चुनाव में पार्टी को उम्मीद से कम वोट मिले हैं। लेकिन राजद और कांग्रेस साथ मिलकर चुनाव लड़ते तो जदयू के उम्मीदवार को हार का सामना करना पड़ता। 

वही कांग्रेस नेता ऋषि मिश्रा के द्वारा मदन मोहन झा को हटाए जाने की मांग पर उन्होंने कहा कि सभी को मिलकर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम करना चाहिए। चुनाव के बाद राजद से गठबंधन होगा कि नहीं इस सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला सोनिया गांधी और राहुल गांधी करेंगे।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News