बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भारत में कांग्रेस करना चाहती है शरिया कानून लागू , यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का करारा हमला, कहा- मनमोहन ने ....

भारत में कांग्रेस करना चाहती है शरिया कानून लागू , यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का करारा हमला, कहा- मनमोहन ने ....

लखनऊ - दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए तमाम दलों ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. बड़े नेता अपने दल का धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने  कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर करारा प्रहार किया है. योगी ने कांग्रस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कहा कि इनकी मंशा एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण में डकैती डालने की है.

मुख्यमंत्री योगी बुधवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे. योगी ने कहा कि यूपीए सरकार अपने शासनकाल में पूर्व चीफ जस्टिस और कांग्रेस सांसद रंगनाथ मिश्रा कमीशन सिफारिशों को लागू करना चाहती थी.

बता दें कि रंगनाथ मिश्रा कमीशन के तहत ओबीसी को मिलने वाले 27 प्रतिशत आरक्षण में छह प्रतिशत अल्पसंख्यक समुदाय को देने की बात कही गई थी

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस की मंशा एससी, एसटी के अधिकारों में भी घुसपैठ करने की है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण यूपीए सरकार में आई सच्चर कमेटी की रिपोर्ट है, जिसे भाजपा के भारी विरोध के कारण उन्हें वापस लेना पड़ा था.यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में संपत्ति का सर्वे कराने की बात कर रही है. वे लोग उसके बाद संपत्ति का अपने अनुसार बंदरबांट करेंगे. यूपीए सरकार के तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने इस बात का उल्लेख भी किया था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है.

यूपी के सीएम ने कहा कि बीजेपी ने देश में चार जातियों गरीब, किसान, युवा और महिला की बात की है.  इसमें किसी जाति,धर्म ,मत-मजहब की बात नहीं है.

Suggested News