कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल का बड़ा बयान कहा -जिस चिराग से बीजेपी अपना घर रौशन करना चाहती है उसी चिराग से नीतीश का घर जलाना चाहती है

कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल का बड़ा बयान कहा -जिस चिराग से बीजेपी अपना घर रौशन करना चाहती है उसी चिराग से नीतीश का घर जलाना चाहती है

PATNA चिराग पासवान बीते कुछ दिनों से लगातार शुर्खियाँ बटोर रहे हैं. कभी खुद को नरेन्द्र मोदी का हनुमान बता  कर तो कभी बीजेपी प्रत्याशी की मदद करते नजर आए हैं. ऐसे में अब कांग्रेस चिराज पासवान पर कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा ये सारी साजिश बीजेपी की है. जिस चिराग पासवान से बीजेपी अपना घर रौशन करना चाहते हैं. उसी चिराग पासवान से बीजेपी नीतीश कुमार का घर जलाना चाहती है. 

बीजेपी मुद्दों पर बात नहीं करती है. वो काम के आधार पर वोट नहीं मांग रही है. वो बिना मुद्दे को मुद्दा बनना चाह रहे है. और हम मुद्दों पर बात कर रहे हैं. अमित शाह जुमला बोलने के लिए जाने जाते हैं. बिहार की जनता इन लोगों को पहचान चुकी है. जनता त्रस्त है. अमित शाह कहते थे कि वो राजस्थान,छत्तीसगढ़ में कहते थे कि पूर्ण बहुमि के साथ आ रहे हैं. क्या हुआ उनकी बातों का, . जेडीयू और बीजेपी ने बिहार को बर्बाद कर दिया है. क्या धारा 370 बिहार का मुद्दा है. पर इस मुद्दे को उछाला जा रहा है.ने अब बीजेपी पे निशाना साधते हुए कहा कि ये सब महज एक साजिश है. बीजेपी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा जिस चिराग पासवान से बीजेपी अपना घर रौशन करना चाहती है उसी चिराग पासवान से नीतीश कुमार का घर और सत्ता दोनों जलाना चाहती है. कांग्रेस ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा बीजेपी चिराग पासवान को मोहरे कि तरह इस्तेमाल कर रही है.

कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोयल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा बीजेपी का काम लोगों को मुद्दों से भटकना है. वो खुद कभी मुद्दों पर बात नही करते. वोट भी काम क आधार पर नही बल्कि जुमले पर मांगते हैं. अमित शाह को जुमलेबाज कहते हुए कहा उनको बिहार की जनता जुमला बोलने के ली जानती है. बिहार की जनता इन लोगों को पहचान चुकी है. जनता जनार्धन  है. अमित शाह कहते थे कि वो राजस्थान,छत्तीसगढ़ में  पूर्ण बहुमत  के साथ आ रहे हैं. क्या हुआ उनकी बातों का? . जेडीयू और बीजेपी ने बिहार को बर्बाद कर दिया है. क्या धारा 370 बिहार का मुद्दा है. पर इस मुद्दे को उछाला जा रहा है. बिहार में बिहार के मुद्दों पर बात करने को लेकर तंज कसते नजर आए कांग्रेस प्रभारी. कहा कांग्रेस हमेसा मुद्दों पर बात करती है और काम के आधार पर वोट की मांग करती है.

Find Us on Facebook

Trending News