बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"भारत जोड़ो न्याय यात्रा नहीं, माफी यात्रा निकालें राहुल गांधी", बीजेपी के सम्राट का बड़ा बयान, मंदिर के साफ-सफाई के दौरान कह दी बड़ी बात...

"भारत जोड़ो न्याय यात्रा नहीं, माफी यात्रा निकालें राहुल गांधी", बीजेपी के सम्राट का बड़ा बयान, मंदिर के साफ-सफाई के दौरान कह दी बड़ी बात...

PATNA: अयोध्या में 22 जनवरी को श्रीराम मंदिर का उद्घाटन होना है। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। वहीं राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पीएम मोदी ने सबको सफाई अभियान चलाने का अवाहन किया है। उन्होंने कहा है कि, घर के आस-पास जितनी भी मंदिर हो उन सभी मंदिरों में सफाई अभियान चलााय जाए। वहीं भाजपा नेताओं के द्वारा यह अभियान शुरू कर दिया गया है। इसी कड़ी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी मदिरों की साफ सफाई की है। 

सम्राट चौधरी ने की मंदिर की सफाई

दरअसल, 14 जनवरी से लेकर 21 जनवरी तक देश के सभी मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान पटना में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने खाजपुरा स्थित शिव मंदिर की साफ- सफाई किया। उन्होंने अपने हाथों में झाड़ू लेकर मंदिर को साफ किया। साथ ही उन्होंने लोगों से भी इस अभियान से जुड़ने का अवाहन किया। 

माफी यात्रा निकाले राहुल गांधी

वहीं सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी के भारत जोड़ों न्याय यात्रा को लेकर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, राहुल गांधी को न्याय यात्रा की जगह माफी यात्रा निकालनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी के दादा जी, दादी जी और पिता जी ने 50 साल तक देश में शासन किया मगर देश का विकास नहीं हुआ। इसलिए माफी यात्रा निकाले। 

राहुल की सोच समाजवादी नेताओं को कर रही बर्बाद

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, राहुल गांधी ने बिहार के नेताओं के भविष्य को बर्बाद किया है। लालू यादव के बचने के लिए जो ऑर्डिनेंस था उसे फाड़ दिया और अब सीएम नीतीश कुमार के राजनीतिक कैरियर को भी बर्बाद कर रहे हैं। राहुल गांधी की सोच समाजवादी नेताओं को राजनीति से मुक्त कर रही है। नीतीश कुमार को संयोजक ना बनाकर ममता बनर्जी का बहाना नीतीश कुमार के राजनीतिक भविष्य को खराब करेगी।



Suggested News