बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मथुरा में ड्यूटी पर तैनात सिपाही की बाइक से हुई टक्कर, मौके पर मौत, बाइक सवार भी गंभीर

मथुरा में ड्यूटी पर तैनात सिपाही की बाइक से हुई टक्कर, मौके पर मौत, बाइक सवार भी गंभीर

ALIGARH  : उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव खेड़िया खुर्द में एक दर्दनाक खबर उस वक्त सामने आई है। जब उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात सिपाही की मथुरा जिले के थाना नोहझील इलाके में पीआरबी पर ड्यूटी करते हुए तेज रफ्तार बाइक स्वरों ने ड्यूटी कर रहे सिपाही को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। ड्यूटी पर तैनात सिपाही में बाइक के सामने से जोरदार टक्कर लगते ही उसकी मौके पर मौत हो गई।  वहीं दोनों बाइक सवार भी बाइक समेत सड़क पर घिसटते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। सिपाही के एक्सीडेंट में मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर पंचायत नामा की कार्रवाई करते हुए उसकी मौत की सूचना परिवार के लोगों को दी। 

चार साल पहले लगी थी नौकरी

 बताते चलें कि थाना टप्पल क्षेत्र के खेड़िया खुर्द गांव निवासी युवक धर्मेंद्र पुत्र ज्ञानेंद्र सिंह 2019 में उत्तर प्रदेश पुलिस में बतौर आरक्षी के पद पर चयन हुआ था। बताया जा रहा है कि 2019 में उत्तर प्रदेश पुलिस में भर्ती हुए सिपाही धर्मेंद्र कुमार की वर्तमान में यूपी के मथुरा जिले के थाना नोहझील इलाके में पीआरबी 1938 पर ड्यूटी लगी हुई थी। जहां 10 जनवरी को पीआरबी ड्यूटी पर तैनात सिपाही मथुरा नोहझील खैर रोड पर ड्यूटी कर रहा था। तभी तेज रफ्तार के साथ बाइक लेकर आ रहे दो बाइक सवारों ने ड्यूटी कर रहे सिपाही में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। 

सिपाही को बाइक के सामने से जोरदार टक्कर लगते ही ड्यूटी पर तैनात सिपाही बाइक की टक्कर से उछलकर सड़क पर दूर जा गिरा और खून से लथपथ हो गया तो वहीं ड्यूटी पर तैनात सिपाही में बाइक की टक्कर मारने वाले दोनों बाइक सवार बाइक समेत सड़क पर काफी दूर तक घिसटते हुए चले गए और दोनों बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट होता हुआ देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर और स्थानीय लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई। 

दोनों घायलों को कराया गया अस्पताल में भर्ती

सिपाही को बाइक स्वरों द्वारा टक्कर मार जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लटपट सड़क पर पड़े सिपाही समय दोनों बाइक सवार घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सिपाही को देखते ही मृत घोषित कर दिया जबकि एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल दोनों बाइक सवार युवकों का गंभीर हालत में उपचार जारी है। 

परिवार में मचा कोहराम

ड्यूटी पर तैनात सिपाही की एक्सीडेंट में मौत की खबर पुलिस के द्वारा फोन पर उसके परिजनों को दी गई। 2 फरवरी 1993 को जन्मे सिपाही बेटे की एक्सीडेंट में मौत की खबर सुनते ही परिवार में चीख पुकार ओर कोहराम मच गया। मृतक सिपाही बेटे के परिजनों की चीखें सुनकर ग्रामीणों का जमावड़ा ढांढस बांधने के लिए मौके पर लग गया। जिसके बाद रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गए।जहां सिपाही बेटे की खून से लथपथ लाश को कफन में लिपटे हुए देखा परिजन दहाड़े मार मार कर जोर-जोर से रोने लगे इस मंजर को देख मौके पर मौजूद लोगों की भी रूह कांप उठी। 

Suggested News